आजकल हर युवा अपना फोर व्हीलर लेने की कोशिश में है। परंतु कम बजट कम होने के चलते बहुत से लोग फोर व्हीलर लेने में असमर्थ हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए एक बेहद शानदार मौका लेकर आए हैं, जिसके तहत आपको आधी से भी कम कीमत पर Maruti Alto K10 गाड़ी मिल रही है।

चलिए आपको बताते हैं, कि आप कहां और कैसे Maruti Alto K10 को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। और इस गाड़ी में मिलने वाले सभी फीचर्स के बारे में भी विस्तार रूप से चलिए आपको बताते हैं।

Maruti Alto K10 की मार्केट में कीमत

आज के समय में यदि आप ऑटो k10 को भारतीय बाजार में जाकर खरीदने हैं, तो आपको 3.9 लाख से लेकर 5.96 लाख रुपए तक खर्च करने पर जायेंगे। यही कारण है कि अधिक कीमत होने के चलते बहुत से लोग इस फोर व्हीलर को खरीदने में असमर्थ हैं।

Maruti Alto K10 सिर्फ 1.49 लाख में

यदि आपका बजट भी काफी कम है तो आपको बता दे की olx.in वेबसाइट पर मारुति अल्टो k10 2011 मॉडल बेची जा रही है। जिसकी कीमत 1.49 लाख रुपए रखी गई है। जी हां यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की कंडीशन के मामले में बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है।

Maruti Alto K10 सिर्फ 1.80 लाख में

कोई olx.in पर ही एक और दिल हाल ही में आई है जिसके तहत सेकंड हैंड मारुति अल्टो k10 जो की 2012 मॉडल है। 1.80 लाख रुपए में बिकने के लिए लिस्ट की गई है जो की काम चली हुई गाड़ी है और कंडीशन के मामले में काफी सही कंडीशन में उपलब्ध है।

Maruti Alto K10 2014 मॉडल

इसके अलावा हाल ही में Quikr वेबसाइट पर भी एक ऑटो k10 सेकंड हैंड गाड़ी को लिस्ट की गई है। जो की 2014 मॉडल है और गाड़ी दिल्ली रजिस्टर है यह 2 लाख रुपए में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। गाड़ी काफी कम चली हुई है और गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।