Maruti Alto K10 जैसे कि सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में मारुति का नाम मिडिल क्लास फैमिली के बजट फ्रेंडली कार के तौर पर लिया जाता है। हाल ही में मारुति ने आपके लिए अपनी एक खूबसूरत सी बजट फ्रेंडली कार Alto K10 को बेहतरीन डिस्काउंट पर मार्केट में लॉन्च किया है। 

अगर आप भी तगड़ी डिस्काउंट पर आधुनिक फीचर्स वाला एक फैमिली फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं तो यहां दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत लाभकारी होने वाली है। हम आपको बताएंगे कि इस मॉडल पर आपको भारी डिस्काउंट कैसे मिल सकता है और इसमें आपको क्या-क्या एक्स्ट्रा फीचर्स मिलेंगे। 

Maruti Alto K10 Pricing details 

सबसे पहले तो अगर हम बात करें मारुति की तरफ से दी गई प्राइसिंग डिटेल्स की तो आपको बता दे इस मॉडल की शुरुआती कीमत 3.90 लाख रुपए है। इसे खरीदने के लिए आपको 45000 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके साथ ₹15000 का एक्सचेंज बोनस भी मौजूद है। केवल इतना इनेबल की कंपनी आपको 31 हजार रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दे रही है। इसमें आपको बहुत सारे कलर के वेरिएंट भी मिल जाएंगे। 

फिचर्स भी है धमाकेदार 

अब अगर हम फीचर्स की बात करें तो बता दे इसमें आपको एंड्राइड ऑटो के अलावा USB कनेक्टिंग और इन्फैंटमेंट सिस्टम एप्पल कारप्ले की सुविधा दी जाएगी। केवल इतना इनेबल की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ऑक्स सपोर्ट भी आपको दिया जा रहा है इस मॉडल में नई डिजाइन की स्टीयरिंग व्हील सेफ्टी और सिक्योरिटी के लिए दिए गए हैं।  

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है शानदार 

इस मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन स्पेसिफिकेशन भी दी जा रही है। सबसे पहले आपको बता दे K-Series 1.0L ड्यूल जेट और ड्यूल VVT इंजन की सुविधा आपको इस मॉडल में मिलने वाली है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल 49 Kw की पावर और 89 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक यह मॉडल 25 kmpl का माइलेज देता है।