Maruti Alto K10: बड़ी-बड़ी जानी मानी कंपनियों में से एक मारुति सुजुकी कई सालों से मार्केट में अपना दबदबा बनाए हुए हैं, लोग इस पर सालों से भरोसा करते हैं और यहीं वजह है की लोग इसे काफी पसंद भी करते हैं. आज मारुति सुजुकी सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों को कड़ी टक्कर देती हुई आए दिन नजर आती रहती है चाहे वह इसके दमदार लुक की बात की टक्कर देना हो या फिर कम दाम वाली टॉप माइलेज कार में टक्कर देने की बात हो, हर पॉइंट में मारुति अन्य कंपनियों को कड़ी कट्टर देती रहती है. हम आपको बताने जा रहे है मारुती की Maruti Alto K10 के बारे में जो टॉप 5 कारों में Best Mileage Cars में शामिल है. इसकी कीमत की बात करें तो इस वेरिएंट की कीमत लगभग 4,82,000 रुपये है जो की इसकी एक्स शोरूम, दिल्ली की कीमत है, ये कीमत ऑन रोड होने के बाद 5,31,849 रुपये हो जाती है. लेकिन आप इतने बजट में किसी कारण यह कार खरीद नहीं पाते हैं तो आपको मारूति की इस कार पर किफायती और आसान फाइनेंस प्लान भी मिल रहे हैं, तो चलिए जानते हैं कि अब आप इजी फाइनेंस के द्वारा यह कार ₹40,000 रूपये में कैसे घर ले जा सकते हैं.

Maruti Alto K10 Easy Finance Plan

क्या आप जानते हैं यह कार अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको यह कार 5,00,000 रूपये से लेकर ₹6,00,000 रूपये तक की पड़ेगी, लेकिन अब आप मारुति अल्टो K10 को मात्र ₹40,000 में डाउनपेमेंट कर खरीद के ले जा सकते हैं.

Maruti Alto K10 को अगर आप फाइनेंस पर खरीद रहें है तो आपको ऑनलाइन फाइनेंस प्लान के मुताबिक आपके पास इस कार के लिए 40 हजार रुपये आपके बैंक अकाउंट में होना अनिवार्य हैं तभी आप बैंक द्वारा 4,02,992 रुपये का लोन ले सकते है. इस लोन पर बैंक आपको 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा. इस हिसाब से आपकी हर महीने की किस्त लगभग 8,523 रुपये की होगी.