इन एक्ट्रेस के पतियों को देख आप पीट लेंगे माथा, तस्वीरें देख हो जाएंगे शॉक्ड

बॉलीवुड में खूबसूरत एक्ट्रेस के बहुत से हैसबैंड इतने स्मार्ट हैं कि उनको देखकर लोग तारीफ करना नहीं भूलते हैं तो कई एक्ट्रेस की जोड़ी उनके पतियों के साथ बेमेल लगती है। खूबसूरत एक्ट्रेस की जहां उनके फैंस तारीफ करते हैं वहीँ उनके पतियों को देखकर काफी ट्रोल करते हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में यहां बता रहें हैं। जो बिलकुल बेमेल लगती हैं।

1 . जय मेहता ओर जूही चावला

जूही चावला के आज भी करोडो फैंस हैं। जूही 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं। आज भी वे फिल्म इंड्रस्टी में काफी एक्टिव हैं। आपको बता दें कि जूही चावला ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से विवाह किया है। लेकिन जय मेहता जूही के सामने बेहद बेमेंल लगते हैं। बहुत से लोग इनकी जोड़ी को लेकर ट्रोल करते देखे जाते हैं।

2 . बोनी कपूर तथा श्रीदेवी

श्रीदेवी को कौन नहीं जानता है। श्रीदेवी ने 80 ओर 90 के दशक में भारतीय सिनेमा पर राज किया है। श्रीदेवी की ख़ूबसूरती को लोग आज भी याद करते हैं लेकिन इनके पति बोनी कपूर को देखकर फैंस नाराज भी रहते हैं। बोनी कपूर एक सामान्य कद काठी के बिना बालों के इंसान है वहीं दूसरी ओर श्रीदेवी बाला सी खूबसूरत है। बोनी कपूर को देख लोग आज भी ट्रोल करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं।

3 . रविंद्र चंद्रशेखरन ओर महालक्ष्मी

हीरोइन महालक्ष्मी तथा उनके पति हीरोइन महालक्ष्मी अक्सर मीडिया की सुखियों में बने रहते हैं। दोनों की तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर आती रहती हैं। महालक्ष्मी जहां खूबसूरत हैं। वहीं रविंद्र चंद्रशेखरन सावलें रंग के तथा बेहद मोटे व्यक्ति हैं। दोनों अक्सर साथ में दिखाई पड़ते हैं। इन दोनों की जोड़ी बेहद बेमेल लगती है। लोग इस जोड़ी को खूब ट्रोल करते नजर आते हैं।

4 . शाहनवाज शेख तथा देवोलीना भट्टाचार्जी

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना ने बीते माह अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज से विवाह किया है। शादी की तस्वीरों को देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो फैंस शॉक्ड रह गए। देवोलीना की ख़ूबसूरती के आगे शाहनवाज वेहद भद्दे नजर आते हैं। यही कारण है कि इस जोड़ी को भी काफी ट्रोल किया जाता है।