इस नवरात्रि यदि आप भी फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं, तो आपको बता दे कि आप मारुति के तरफ से आने वाली सबसे लोकप्रिय Maruti Baleno को केवल 5.40 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। यह कीमत इसके आधे से भी कम कीमत होती है। कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक शानदार मौका है, अपने फोर व्हीलर लेने के सपने पूरा करने का।

ऐसे में यदि आप भी फोर व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु आपका कम बजट है, इसलिए खरीद नहीं पा रहे हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां और कैसे इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में खरीद कर अपना बना सकते हैं।

Maruti Baleno के इंजन और माइलेज

कंपनी के तरफ से यह सब फोर व्हीलर में 1197 सीसी 4 सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो की 85.5 Bhp की अधिकतर पावर और 113 Nm का अधिकतर पिक और पैदा करने में सक्षम है यह 5 सीटर गाड़ी है। जो की मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है, साथी पेट्रोल और CNG ऑप्शन में उपलब्ध है

इसके अलावा माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से इस फोर व्हीलर में आपको 22.5 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। और फीचर्स के मामले में यह कर काफी बवाल फीचर से पूरी तरह से लैस है।

मार्केट में Maeuti Baleno की कीमत

आज के समय में यदि आप मारुति बलेनो को खरीदने जाते हैं, तो भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.6 लाख रुपए है, जो कि इसकी टॉप वैरियंट ऑटोमेटिक की कीमत 9.18 लाख है। परंतु एक डील के अंतर्गत आप इसे केवल 5.40 लाख में ही खरीद सकते हैं चलिए बताते हैं कैसे।

Maruti Baleno पर मिल रही बेस्ट डील

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में Maruti Baleno कहां और कैसे खरीदें तो आपको बता दे दरअसल या एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की मारुति बलेनो 2018 मॉडल ऑटोमेटिक टॉप वैरियंट है। इसके फर्स्ट ओनर ने इसे केवल 5.40 लाख रुपए की कीमत में बेचने का फैसला लिया है। गाड़ी अब तक केवल 65,000 KM चली हुई है और गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल क्लीन और नई है।

आपको बता दे कि दरअसल या फोर व्हीलर दिल्ली शहर में बेचा जा रहा है जो कि दिल्ली रजिस्टर गाड़ी भी होने वाली है। यदि आप वहां के रहने वाले हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका है।