नई दिल्ली: भारत के ऑटो सेक्टर में सबसे ज्यादा मजबूती दिखने वाली गाड़ियो में इन दिनों महिंद्रा थार को ही सबसे खास माना जाता है। जिसके आकर्षक लुक को देख हर कोई उसकी ओर आकर्षित हो जाता है। महिंद्रा थार में मिलने वाले फीचर्स को देख हर युवा का दिल इसे खरीदने को बेताब हो जाता है।

लेकिन अब इस आईकॉनिक डिजाइन से लैस थार को मात देने के लिए अब जीप की नई एसयूवी धार सीधा मुकाबला करने को आ रही हैं।

जीप हमेशा से अपनी ऑफ रोड एसयूवी के लिए जानी जाती है अब यह नई जीप रैंगलर मिनी (Jeep Wrangler Mini) को लांच कर दिया गया है। इस नई जीप को लोग इतना पसंद कर रहे है अब आने वाले समय में महिन्द्रा का थार का मार्केट बंद होते नजर आ रहा है।इसलिए ऐसे में नई एसयूवी का भारत में लॉन्च होना थार को पछाड़ना साबित हो सकता है।

Jeep Wrangler Mini है खास

Jeep Wrangler Mini की खासियत के बारे में बात करें तो इस नई जीप रैंगलर मिनी थार को ऑन फ्रेम चेसिस की डिजान के साथ बनाया गया है। कंपनी अपनी नई एसयूवी को पेट्रोल और डीजल दोनों ही ऑप्शन के साथ लॉन्च करेगी।

Jeep Wrangler Mini के फीचर्स

नई Wrangler Mini में दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें कपनी ने बड़ा टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, इलेक्ट्रिक एडजस्ट सीट, पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट्स, ड्यूज ऑन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे दमदार फीचर्स दिए हैं।