भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी की Baleno कार काफी लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है। आज हम आपको Maruti Baleno पर चल रही एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं, जिसके तहत आप Maruti Baleno को Alto की कीमत में खरीद सकते हैं। जी हां आप सिर्फ 4.70 लाख में Maruti Baleno घर ला सकते हैं।

यदि आप भी फोर व्हीलर लेना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो यह आपके लिए एक शानदार मौका हो सकता है। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां और कैसे Maruti Baleno को केवल 4.70 लाख में ही खरीद कर अपना बना सकेंगे।

Maruti Baleno के इंजन और माइलेज

आपको बता दे यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो इसके इंजन और माइलेज के बारे में आपको जान लेनी वह आवश्यक है। इसमें 1197 सीसी का इंजन लगा हुआ है और 85.5 Bhp की अधिकतर पावर यह कर पैदा करती है। वहीं माइलेज की बात करें तो आसानी से इसमें 22.35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आपको मिल जाती है।

Maruti Baleno की कीमत

भाई अब बात करें कीमत की भारतीय बाजार में आज के समय में यदि आप Maruti Baleno खरीदने जाते हैं तो इसकी कीमत तकरीबन 8 लाख एक्स शोरूम पर जाती है
जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत और अधिक हो जाती है। पर अब आप इसी फोर व्हीलर को केवल 4.70 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं।

सिर्फ 4.70 लाख में Maruti Baleno

इस फोर व्हीलर की कीमत इतना कम होने के पीछे का कारण यह है कि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है। परंतु इसकी कंडीशन काफी शानदार और नई है। आपको बता दे की Maruti Baleno Delta मॉडल है और 2017 की लास्ट की गाड़ी होने वाली है। सिंगल ओनर गाड़ी है और सिर्फ 60,000 किलोमीटर तक चली हुई है।

आपको बता दे कि यह Maruti Baleno Delta दिल्ली एनसीआर रजिस्टर है और दिल्ली एनसीआर में ही बेची जा रही है। जिसके ओनर ने इसे सिर्फ 4.70 लाख रुपए में बेचने का फैसला लिया है, यदि आप शहर के आसपास रहते हैं तो यह आपके लिए एक शानदार ही डील हो सकती है।