इस नवरात्रि पर यदि आप भी कोई शानदार फोर व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु आपका बजट कम है जिस वजह से आप कर खरीदने में असमर्थ है, तो आपके लिए यह शानदार मौका है। क्योंकि आप Maruti Brezza के ZXi वेरिएंट को केवल 8 लाख में ही खरीद कर घर ले आ सकते हैं।

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में Maruti Brezza कहां और कैसे मिल रहा है और आप भी इसे खरीदना चाहते हैं। तो चलिए आपको इस रिपोर्ट में हम इस पर चर्चा करते हैं और आपको बताते हैं, कि आप कहां से इस फोर व्हीलर को इतने सस्ते में खरीद सकते हैं।

Maruti Brezza के इंजन और माइलेज

आपको बता दे की कंपनी के तरफ से इसमें 1462 सीसी की दमदार चार सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो इस फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस को काफी शानदार बनती है। वहीं पावर के मामले में ब्रेजा 101.64 भाप की पावर जेनरेट करती है। यह 5 सीटर फोर व्हीलर है, जो की मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

माइलेज और फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको बड़े ही आसानी से 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज पेट्रोल पर मिल जाती है। फीचर्स के मामले में इसमें सनरूफ, पुश बटन, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एयरबैग आदि जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

मार्केट में Maruti Brezza की कीमत

यदि अभी के समय आप भारतीय बाजार में जाकर मारुति ब्रेजा के जेसी वेरिएंट को खरीदने हैं, तो इसकी टॉप वैरियंट की कीमत लगभग 13 लाख रुपए तक पड़ जाती है। परंतु इस डील के अंतर्गत आपको यही गाड़ी वह भी सीएनजी वेरिएंट में आपको केवल 8 लाख में ही मिल सकती है।

सिर्फ 8 लाख में Maruti Brezza ZXi

आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड मारुति ब्रेजा है जो की सीएनजी वेरिएंट में बेची जा रही है। परंतु गाड़ी सेकंड हैंड होने के बाद भी काफी नई और शानदार देखने में लगती हैं। आपको बता दे की Maruti Brezza ZXi की 2021 मॉडल की टॉप वैरियंट गाड़ी है जो कि अब तक सिर्फ 62,000 किलोमीटर चली हुई है।

गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और इसे खरीदने के लिए भी आपको दिल्ली शहर जाना होगा। क्योंकि दिल्ली शहर में ही यह फोर व्हीलर बेची जा रही है। आपको फिर से बता दे की गाड़ी कुछ साल ही पुरानी है परंतु देखने में काफी नई लगती है