Maruti Suzuki Ignis: देखा जाए तो मार्किट में कार बहुत सारे है लेकिन कुछ कंपनी ऐसी है जो लोगों के दिलों पर राज करती है. ऐसी ही एक कंपनी है मारुती. मारुती कंपनी की एक गाडी अभी हाल ही में लॉन्च हुई है. इस गाड़ी का नाम है Maruti Suzuki Ignis. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है .

फीचर्स

शुरुआत करते है फीचर्स से. आपको इस Maruti Suzuki Ignis Car में दमदार फीचर्स मिलने वाले है. आपको इस कार में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. आपको इस कार में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी जेसे एक से बढ़कर एक फीचर्स भी दिए गए हैं. अगर आप इस कार को अपना बनाते हैं तो आपको इस कार में इस के अलावा भी कई सारे फीचर्स मिलते है. आपको इस कार में स्मार्टप्ले स्टूडियो, स्टीयरिंग माउंटेड कन्ट्रोल, इंजन स्टार्ट/ऑफ़ बटन, MID के साथ TFT स्क्रीन, सीट बेल्ट अलर्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, ऑटो ORVM जैसे कई सारे फीचर्स मिलते हैं.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो ये आपको थोड़ी महंगी लग सकती है लेकिन ये इसके फीचर्स के आगे कुछ नहीं है. बता दे अभी हाल ही में Maruti Ignis कार के कीमत की बात करे तो उससे पहले ये जान लीजिये की ये कार भारत के मार्केट में लॉन्च हो गयी है. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो ये Maruti Suzuki Ignis कार की कीमत 5.84 लाख से शुरु होकर 8.16 लाख रुपए के बीच होने वाली है.

लॉन्च के बाद से ही इस कार का मुकाबला Renault Kwid, Maruti Suzuki Swift और Tata Punch से हो रहा है. आपको इस कार में एक या दो नहीं बल्कि 6 कलर ऑप्शन दिया जाने वाला है. आपको ये कार NEXA Blue, Lucent Orange, Silky Silver, Turquoise Blue, Glistening Grey, New Pearl Midnight Black कलर में आसानी से मिल जाएगा.