आनंद महिंद्रा भारत के एक बहुत बड़े और जाने माने उद्योगपति हैं, जिनको आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वे सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहते हैं और अपने फॉलोवर्स से कनेक्ट रहने के लिए वीडियो और कहानियां शेयर करते रहते हैं।

इस अलावा वे टैलेंटेड लोगों को दुनिया के सामने रख कर उनको प्रोत्साहित भी करते हैं। जब भी वह सोशल मीडिया में किसी को कुछ अनोखा करते हुए देखते हैं तो उसको प्रोत्साहित करने के लिए उसके वीडियो को शेयर कर देते हैं, और उसकी जमकर तारीफ भी करते हैं।

भारत के प्रतिष्ठित उद्योगपति आनंद महिंद्रा हमेशा इस तरह के वीडियो को शेयर करते हैं, जिनसे लोगों को प्रेरणा मिलती है, लोग उनके वीडियो को काफी इंजॉय भी करते हैं। वह हमेशा ही एक्स में अपनी पोस्ट के कारण काफी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो को शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस कारनामे को देख कर हैरान भी है।

वीडियो को देख कर सबके होश उड़े
आप सभी ने JCB मशीन तो देखी ही होगा और इसके बारे में यह भी जानते होंगे कि यह कैसे और क्या काम करती है। लेकिन शायद ही आपने इस भारी मशीन को खेलते हुए देखा होगा। यदि नहीं तो आपको एक बार आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किये वीडियो को जरूर देखना चाहिए। यह वीडियो मात्र 32 सेकेंड का है, जिसमें आप JCB के ड्राइवर को इस मशीन के साथ एक गेम खेलते हुए देख सकते हैं।

इस वीडियो में JCB मशीन के आगे कुछ प्लास्टिक की बोतलें रखी हुई हैं और JCB का ड्राइवर बड़ी आसानी और मजे से मशीन के पंजें से उन्हें उठाकर कैच करते हैं। इस वीडियो में ड्राइवर बोतल को कैच करने के लिए ढक्कन के आगे के हिस्से पर मशीन से दबाव बनाता है, जिससे ये बोतल उछलती है वह ड्राइवर मशीन से इसको कैच कर लेता है। ड्राइवर के इस टैलेंट को देखकर हर कोई हैरान हैं।

आनंद महिंद्रा ने वीडियो को किया शेयर
इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने एक्स पर 4 मार्च को शेयर किया गया था। इसके बाद अब तक इस वीडियो को काफी लोग देख चुके हैं और इसमें तरह – तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने इसके कैप्शन में लिखा है “हर काम के लिए ऐसे हुनर की जरूरत होती है जिन्हें हासिल करने में सालों लग जाते हैं। ये हुनर सिर्फ रोजमर्रा के कामों के लिए जरूरी लग सकते हैं. लेकिन कुछ लोगों में अपने हुनर का इस्तेमाल करके अपने काम को और मजेदार बनाने की काबिलियत होती है।”
आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। तो वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो को साढ़े 12 हजार से अधिक लाइक भी कर चुके हैं। इस वीडियो को देखने वाले लोग जेसीबी ड्राइवर की खूब तारीफ कर रहें हैं।