Realme C53 SmartPhone: Realme का स्मार्टफोन वैसे भी मार्किट में अच्छा धूम मचा रही है. इसी बीच एक स्मार्टफोन लॉन्च हुई है इस कंपनी की. इस स्मार्टफोन का नाम Realme C53 स्मार्टफोन है. आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर मिलेंगे. ये स्मार्टफोन अभी कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुआ है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इसकी कीमत भी कम है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस रियलमी के स्मार्टफोन में फीचर्स ही फीचर मिलेंगे. आपको इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. बता दे रियलमी का ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो ये स्मार्टफोन Unisoc T612 का प्रोसेसर दिया गया है जिसके वजह से ये स्मार्टफोन बहुत ही बेहतर ढंग से काम करने में सक्षम है.

कैमरा

अब आते फीचर के बाद कैमरा पर. बात अगर इस रियलमी के इस स्मार्टफोन में कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाला कैमरा आपको निराश नहीं करने वाला है. इस स्मार्टफोन में यूज़ किया जाने वाला कैमरा आपको DSLR से भी अच्छा फोटो देगा. आपको इस रियलमी के स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस रियलमी स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की बैटरी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में धाकड़ बैटरी के साथ साथ 10W का चार्जर भी दिया जा रहा है जिससे स्मार्टफोन जल्दी चार्ज हो जाता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो रियलमी के इस स्मार्टफोन की कीमत आपके बजट में होंने वाली है. अगर आप कोई सस्ती सी स्मार्टफोन को लेना चाहते है तो ये स्मार्टफोन आपके लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इस स्मार्टफोन की कीमत ₹10000 रुपए में आसानी से मिल जाएगा.