नई दिल्ली: देश का वाहन बाजार में मारूती के वाहन अपना दबदबा बनाए है इस कंपनी की कारों को खरीदना लोग बेहद पसंद करते है। जिसके चलते मार्केट में इस कपनी की सेल भी जबरदस्त देखने को मिलती है। मारूती की कारों में सबसे ज्यदा बिकने वाली कारों में हैचबैक की डिमांड सबसे ज्यादा है। जिसमें मारुति सुजुकी हैचबैक सेगमेंट में इसकी वैगन आर ( Maruti WagonR) और स्विफ्ट ( Maruti Swift) को लोग खरीदना काफी पसंद करते है। लेकिन इसी के बीच मारुति सिलेरियो ( Maruti Celerio)  भी लोगों को अपनी ओर तेजी से आकर्षित कर रही है।

जिसकी बाजार में काफी डिंमाड भी है।यह कार की आकर्षक डिज़ाइन के साथ में इसमें कई धुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं। जिससे इसका माइलेज भी ज्यादा है। यदि आप Maruti Celerio को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह आपको काफी कम कीमत के साथ मिल सकती है। जानिए इसमें दिए जाने वाले ऑफर्स के बारे में..

Maruti Celerio की कीमत

Maruti Celerio कार की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एलएक्सआई वेरिएंट की शुरुआती कीमत बाजार में 5,36,500 रुपये रखी गई है। यह कीमत ऑन रोड होने पर 5,91,126 रुपये हो जाती है। अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन ज्यादा बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर आप काफी कम कीमत के साथ स शानदार कार को खरीद सकते हैं।

Maruti Celerio Celerio का छप्पर फाड़ ऑफर

मारुति सुजुकी सेलेरियो एलएक्सआई ( Maruti Suzuki  Celerio LXI) को खरीदने के लिए दिए जाने वाले फाइनेंस प्लान के तहत बैक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,41,126 रुपये का लोन उपलब्ध कराती है। जो 5 वर्ष की अवधि के लिए दिया जाता है जिसमें आपको इसकी मंथली ईएमआई पेमेंट 11,444 रुपये के करीब की भरनी होगी। इस कार को 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर आप घर ले जा सकते हैं।

Maruti Suzuki  Celerio का इंजन

Maruti Suzuki  Celerio के पावरफुल इंजन के बारे में बात करें तो Maruti Suzuki Celerio LXI में तीन सिलेंडर वाला 998cc का इंजन देखने को मिलेगा, जो 5500 आरपीएम पर 65.7 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 3500 आरपीएम पर 89 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। सके इंजन को 5 स्पीड गैयरबॉक्स के साथ जौड़ा गया है। यह कार ARAI द्वारा सर्टिफाइड 25.24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है।