हमारे देश में मोबाइल फोन्स का काफी ज्यादा बड़ा बाजार है। यहां आपको दुनिया की बेस्ट कंपनियों के फोन्स आसानी से मिल जाते हैं। यदि आप कोई बेहतरीन स्मार्टफोन कम कीमत में खरीदने का विचार बना रहें हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको जानकारी दे दें कि Realme ने अपने धांसू Realme Narzo 60 Pro फोन पर ऑफर्स जारी किये हैं। अतः यदि आप इस फोन को अमेजन से खरीदते हैं तो आप इन ऑफर्स का लाभ लेकर इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Realme Narzo 60 Pro के खास फीचर्स

इसमें आपको 6.43 इंच की डिस्प्ले FHD+ रिजोल्यूशन के साथ दी गई है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस फोन में MediaTek Dimensity 7050 का चिपसेट को प्रोसेसर के तौर पर दिया गया है। यह 120Hz का टच सैम्पलिंग रेट के साथ आता है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का डिस्प्ले प्रोटेक्शन आपको दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में आपको इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी गई है। इस तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट आपको मिलता है।

Realme Narzo 60 Pro के कैमरा फीचर्स

इसके कैमरा फीचर्स काफी बेहतरीन है। बता दें कि इसमें आपको 100 MP का OIS कैमरा दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए सी फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो की 67W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Realme Narzo 60 Pro पर दिए गए ऑफर्स

इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये है। इसमें आपको छूट भी दी जा रही है। जिसके बाद आप इस फोन को मात्र 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के तहत आपको 850 रुपये की छूट भी इस फोन पर दी जा रही है। इसके अलावा आपको इस फोन पर 22,650 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इन सब के अलावा आप इस फोन को मात्र 1164 रुपए का ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।