Maruti Ertiga: इस खबर में हम आपको एक ऐसी मौजूदा गाड़ी के बारे में बताने वाले है. जिसके लुक और डिज़ाइन के चर्चे पूरे ऑटो सेक्टर में छाए हुए है. जी हां दोस्तों इस खबर में हम बात कर रहें है Maruti Ertiga कार की. वैसे तो ऑटो सेक्टर में मारुति की हर एक गाड़ी लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही है. इसी बीच Maruti Ertiga ने अपना पूरी मार्केट में परचम लहरा दिया है.

अगर आप भी Maruti Ertiga की गाड़ी को खरीदने का प्लान कर रहे है. तो खरीदने से पहले आप इसके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जान लीजिए. आइए आपको विस्तार से बताते है Maruti Ertiga के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Maruti Ertiga कार के बेहतरीन फीचर्स

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इस 2023 Suzuki Ertiga में अपको कई सारे बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको एडवांस फीचर्स के तौर पर 9-इंच की टचस्क्रीन सिस्टम दिया जा रहा है. वही डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको कई सारे डिजिटल फीचर्स दिए गए है. इसमें आपको हाई स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट अलर्ट आदि. जैसे सभी फीचर्स दिए गए है.

Maruti Ertiga कार का दमदार और पावरफुल इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इस अपडेटेड न्यू मारूति अर्टिगा में आपको हाइब्रिड टेक्नोलॉजी वाला इंजन दिया गया है. ये इंजन 1.5 लीटर वाला 4 सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है. जो की लिथियम-आयन बैटरी और स्टार्टर जनरेटर करता है. इसी के साथ साथ इसके सीएनजी वेरिएंट भी मिल रहा है. मारुति एर्टिगा का CNG वेरिएंट के माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 28 का माइलेज मिलता है. अगर आपको भी अच्छी माइलेज वाली कार की तलाश है. तो आपके लिए मारुति कि ये Maruti Ertiga एक बेस्ट ऑप्शन रहने वाली है.