नई दिल्ली। भारत की एक नई स्मार्टवॉच Noise कंपनी की वॉच अपने शानदार फीचर्स से हर किसी के दिल को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। आज के समय में लोग पुरानी काटें वाली घड़ियों को छोड़ मल्टीफंगशन वॉच खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। जिसमें आपको समय के अलावा कई तरह के फीचर्स देखने को मिलेगें। इस स्मार्टवॉच में जहां  बिल्ट-इन स्पीकर दिया गया है तो वहीं एक माइक्रोफोन का सपोर्ट भी दिया गया है।Noise कंपनी ने हाल ही में Noise ColorFit Icon 3 नाम की इस स्मार्टवॉच को बाजार में पेश किया है। जिसका स्क्वायर डायल डिस्प्ले 1.91 इंच का है।  यहां हम आपको Noise ColorFit Icon 3 स्मार्टवॉच की खासियतों के बारे में बता रहे

Noise ColorFit Icon 3 की कीमत 

Noise ColorFit Icon 3 स्मार्टवॉच की कीमत के बारे में यदि आप जानना चाहते तोइसकी शोरूम कीमत 2,499 रुपये है। स्मार्टवॉच कई कलर्स के साथ आपको मिल सकती है। जिसमें से Matte Gold, Rose Mauve, Space Blue, Midnight Gold, Calm Blue, और Jet Black जैसे कलर्स इसमें देखने को मिलेगें। इस स्मार्टवॉच को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से या फिर Flipkart से खरीद सकते है।

Noise ColorFit Icon 3 के फीचर्स

Noise ColorFit Icon 3 की खासियत में देखा जाए तो 1.91 इंच के डायल डिस्प्ले के साथ आई इस वॉच का रेजोल्यूशन 240 x 296 पिक्सल और पीक ब्राइटनेस 500 निट्स तक है। इस वॉच में एक ओर फंक्शनल क्राउन बटन के साथ मैटेलिक फिनिश उपलब्ध है। फिटनेस के मामले में बात करें तो Noise ColorFit Icon 3 में SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट सेंसर, स्ट्रैस ट्रैकिंग और ब्रीदिंग एक्सरसाइज, ट्रैकिंग मेंस्ट्रुअल साइकल ट्रैकर, स्लीप ट्रैकिंग, जैसे फीचर्स दिए गए है।