नई दिल्ली। बड़ी फैमिली के साथ सफर करने के लिए मारूती की कारे सबसे सफल कार मानी जाती है। इसलिए लोग मारूती की कारों को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। यदि आप भी अपनी  फैमली की साथ लंबा सफर करने के लिए कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपको काफी कम कीमत के साथ मिल सकती है मारूती की Ertiga, जो अपने शानदार फीचर्स से तहलका मचा रही है।

Maruti Ertiga अपडेटेड फीचर्स

अभी हाल ही में मारूती Ertiga का एक अपडेटेड वर्जन सामने आया है जिसे मारूती ने Ertiga Facelift नाम से लॉन्च किया है इस एर्टिगा के लुक को अपडेट किया गया है। जिससे यह पहले से अधिक अकर्षक लग रही है। इसके साथ ही इसे कुछ नए फीचर्स के साथ अपडेट किए जा रहा हैं। चलिए जानते है इसके फीचर्स के बारे में…

Maruti Ertiga Facelift के फीचर्स

MUV बॉडी पर बनी Ertiga Facelift 6 सीटर कार होगी। जिसकी सीट्स को नए डिज़ाइन के साथ तैयार किया गया है। यह सीट इतनी स्पजी होगी कि इस पर बैठते ही आपकी सारी थान पल में दूर हो जाएगी, साथ ही लंबी दूरी का सफऱ आप बड़े ही अराम के साथ कर सकेंगे। इस कार को नए वर्जन में पेश करने के लिए  पुराने मॉडल का 45 लीटर का फ्यूल टैंक हटाकर अब 50 से 55 लीटर का कर दिया गया है।

Maruti Ertiga पावरफूल इंजन

मिली जानकारीके अनुसार Ertiga Facelift के इंजन पहले की ही तरह 1462 सीसी का है। जो 101.65bhp की पावर और 136.8Nm का टॉर्क करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को आटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ 6 गेयर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।