यदि आपका बजट काफी कम है और ऐसे में यदि आप मारुति की कोई हैचबैक गाड़ी वह भी काफी कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं। तो आज आपके लिए एक शानदार डील लेकर आया हूं। जिसके अंतर्गत आपको मारुति की Ignis 1.2 Sigma गाड़ी सिर्फ 3 लाख में मिल रही है। वह भी बिल्कुल नहीं और चमचमाती।

ऐसे में यदि आप भी उन्हीं में से हैं जिनका बजट काफी कम है और आप इस साल कोई नया फोर व्हीलर लेना चाहते हैं। जिसमें काफी शानदार फीचर्स, फाइव सीटर कार हो और लुक्स के मामले में भी काफी शानदार हो, तो आपके लिए यह कार और यह डील एक शानदार ऑप्शन है। चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Maruti Ignis 1.2 Sigma के इंजन पावर

कंपनी के द्वारा गाड़ी के परफॉर्मेंस को काफी शानदार बनाने के लिए इसमें 1197 सीसी का दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे कि यह इंजन 81.5 Bhp की अधिकतर पावर तथा 113 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह एक फाइव सीटर वाली गाड़ी है और 5 मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ ही आती है।

Maruti Ignis 1.2 Sigma के फीचर्स और माइलेज

भारत में सबसे ज्यादा लोग अधिक माइलेज देने वाला गाड़ी ही खरीदना पसंद करते हैं। ऐसे में मारुति की इस हैचबैक गाड़ी में भी आपको 20.89 किलोमीटर का ARIA कम माइलेज देखने को मिल जाता है। वहीं 25 लीटर तक का इसमें फ्यूल टैंक दिया गया है और 260 लीटर का एक बढ़िया बूट स्पेस भी मिल जाती है।

इसके अलावा फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको बड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एयरबैग, सीट बेल्ट, एयर कंडीशनर जैसे कई शानदार फीचर्स आपको इस हैचबैक गाड़ी में आसानी से मिल जाते हैं।

Maruti Ignis 1.2 Sigma सिर्फ 3 लाख में मिल रही

आपको बता दे की इस गाड़ी की आज के समय में एक्स शोरूम कीमत 5.84 लख रुपए है। जबकि यह गाड़ी कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3 लाख में बिक रही है। गाड़ी की कीमत इतना कम होने के कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जो बिल्कुल नई कंडीशन में कारदेखो की वेबसाइट पर बिकने के लिए लिस्ट की गई है।

आपको बता दे की गाड़ी सिंगल ओनर है और अब तक 48,318 किलोमीटर चलाई गई है। इसके अलावा गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।