भारत में हीरो स्प्लेंडर नौजवान हो या बुध हर किसी के दिलों पर राज करती आ रही है। कंपनी के यह धाकड़ बाइक अपने सेगमेंट के हिसाब से यूजर्स को दमदार पावर, बेहतरीन लुक और शानदार फीचर्स देती है। जिस वजह से आज के समय में Hero Splendor की लोकप्रियता काफी अधिक है।

ऐसे में यदि आप हीरो स्प्लेंडर लेने की सोच रहे हैं तो एक डील के अंतर्गत या बाइक सिर्फ 24 हजार में मिल रही है। चलिए आपको बताते हैं कि यह बाइक कहां और कैसे ₹24,000 में आप खरीद सकते हैं।

Hero Splendor में मिलने वाला इंजन

गाड़ी खरीदने से पहले उनके सभी फीचर्स और इंजन के बारे में जान लेना बेहद महत्वपूर्ण होता है आपको बता दे की हीरो स्प्लेंडर में 97.02cc सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह 8.02 Bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉक जनरेट कर सकता है। मोटरसाइकिल में 4 स्पीड गियर बॉक्स और 70 Km प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।

मार्केट में Hero Splendor की कीमत

आज के समय में आप मार्केट से हीरो स्प्लेंडर खरीदने जाते हैं तो ऐसे में इसकी कीमत 75,141 रुपए से लेकर 77,986 रुपए तक पड़ जाती है। ऐसे में यदि आपका बजट कम है तो आप ऑनलाइन वेबसाइट से बिल्कुल नई और चमचमाती कंडीशन में भी काफी कम कीमत में हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीद सकते हैं।

सिर्फ 24 हजार में Hero Splendor Plus

यदि आप हीरो स्प्लेंडर को मार्केट से खरीदने के लिए इतना पैसा खर्च नहीं करना चाहते तो Quikr वेबसाइट पर बिल्कुल नई और चमचमाती कंडीशन में 2022 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस बेचने के लिए लिस्ट की गई है। आपको बता दे कि यह मोटरसाइकिल बिल्कुल नई है और अब तक सिर्फ 9000 किलोमीटर ही चली हुई है।

इसके अलावा यहां पर 2016 मॉडल भी हीरो स्प्लेंडर प्लस Quikr वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यह बाइक 63,000 किलोमीटर तक चली हुई है, कंडीशन के मामले में बिल्कुल सही कंडीशन है। आप इस बाइक को मन तो ₹30,000 में खरीद सकते हैं। आपको बता दे कि इस बाइक को सेक्टर 50 में उपलब्ध कराई गई है।