हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं लेकिन जब रागिनी कम्पटीशन की बात आती है तो मुस्‍कान बेबी का नाम ही सबसे ऊपर आता है। मुस्‍कान बेबी के जबरदस्त डांस को देखकर लोग मदहोश होते देखें जाते हैं। इनके डांस प्रोग्राम को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते हैं। मुस्‍कान बेबी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। लाखों की संखयुअ में लोग इनके फैंस है। इनके प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोग भारी भीड़ लगाकर स्टेज के चारों और जमा हो जाते हैं।

डांस से बनाई पहचान

मुस्‍कान बेबी का डांस अपने में अलग ही टेस्ट देता है। डांस के दौरान मुस्‍कान बेबी अलग अलग डांस स्टेप्स का सहारा लेकर अपने डांस को बेहतरीन परफॉर्मेंस तक ले जाती हैं। अपने इसी जबरदस्त डांस से मुस्‍कान बेबी ने अपनी पहचान बनाई है। आज मुस्‍कान बेबी के डांस प्रोग्राम लगातार होते जा रहें हैं। आज के समय में मुस्‍कान बेबी सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई है बल्कि अन्य प्रदेशों में भी इनके प्रोग्राम लगातार होते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर मिली पहचान

आपको बता दें की आज के कलाकारों को सबसे ज्यादा पहचान सोशल मीडिया से ही मिलती है। क्योकि सोशल मीडिया के जरिये ही वे आम लोगों तक सीधे पहुंचते हैं। मुस्‍कान बेबी को भी सोशल मीडिया पर बड़ी पहचान मिली है और अब सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। समय समय पर मुस्‍कान बेबी अपने वीडियो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। ऐसा करने पर मुस्‍कान बेबी की वीडियो भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

Miss Haryana I मिस हरयाणा I Muskan Baby I Haryanvi Stage Dance 2024 I Viral Video I Tashan Haryanvi

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की वर्तमान समय में मुस्‍कान बेबी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं और लाइक कर रहें हैं। मुस्‍कान बेबी का यह वीडियो एक छोटे से समारोह का है। जिसमें आप देख सकते हैं की मुस्‍कान बेबी के चारों और कुछ लोग कुर्सियां डालें बैठें हैं।

कई लोग उनके पीछे भी खड़े हैं। मुस्‍कान बेबी जब डांस शुरू करती हैं तो पीछे खड़ा एक लड़का खुद को रोक नहीं पाता है और वह भी डांस करने लगता है। इसी कारण यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आप Tashan Haryanvi नामक चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने का टाइटल “मिस हरियाणा” है और अब तक इसको 13K views मिल चुके हैं।