देश की जानी-मानी मारुति जल्द ही बाजार में पेश होने जा रही है.यह Alto के नेक्स्ट जनरेशन को पेश करने वाली है. यह नए फीचर्स, डिजाइन और के साथ मार्केट में आएगी. भारत में अल्टो की टेस्टिंग भी की जा रही है.

नई अल्टो का डिजाइन पहले की तरह हो सकता है. फ्रंट में ग्रील और बंपर को स्पेस दिया जा सकता है.ताकि गाड़ी को नया लुक मिल सके.

साथ ही इसमें 7 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन, एंड्राइड ऑटो यां एप्पल कारप्ले उपलब्ध किए जाएंगे. इसमें पावर विंडो, ड्यूल एयर बैग और CNG उपलब्ध होंगी.

इस नई अल्टो को सुजुकी हार्टक्ट के प्लेटफार्म पर तैयार किया जा रहा है. जिससे किस का भार कम होगा और माइलेज ज्यादा होगा. लोगों को ज्यादा माइलेज देने वाली गाड़ियां पसंद आती है.यह ध्यान में रखते हुए इसका माइलेज ज्यादा दिया गया है.यह लुक में भी काफी अच्छी होगी.

Bajaj Avenger : अब खरीदें दमदार बाइक, जबरदस्त लुक और ज्यादा माइलेज के साथ

भारतीय बाजारों में एक से बढ़कर एक बाइक है. ऐसे ही एक बाइक सेक्टर में क्रूजर बाइक सेगमेंट का नाम बढ़ता जा रहा है. अगर आपको भी बाइक खरीदनी है. और सही बजट नहीं बैठ पा रहा है. तो हम आपके लिए ऐसी खबर लाए है, जिसे सुनकर आप खुश हो जाएंगे. जी हाँ, Bajaj Avenger 220 क्रूजर बाइक पर ऑफर्स उपलब्ध है.

यह बाइक अपने लुक की वजह से काफी ज्यादा पॉपुलर है. शोरूम में इस बाइक की कीमत 1.38 लाख रुपए है. यदि आपके पास इतना बजट नहीं है और आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो तो हम आपको इसकी जानकारी देंगे.

OLX Website

ऑनलाइन वेबसाइट OLX पर इसका 2012 मॉडल ₹18,000 का है. इस बाइक के साथ ऑफर यां कोई प्लान उपलब्ध नहीं है.

Droom Website

ड्रूम वेबसाइट पर 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है.जहां इस बाइक की कीमत ₹27,000 तय की गई है. यहां इस बाइक पर फाइनेंस प्लान उपलब्ध है.

CREDR Website

इस वेबसाइट पर बजाज क्रूजर का 2015 मॉडल उपलब्ध है.यहां इस बाइक की कीमत ₹31,360 रखी गई है.यहां कोई भी प्लान या ऑफर उपलब्ध नहीं है.

इंजन और माइलेज

इस बाइक के इंजन और माइलेज की बात की जाए तो, इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 220 cc का इंजन उपलब्ध है. इसका इंजन 19.03 ps की पावर के साथ 17.55 Nm का पीक टॉर्क प्रदान करता है. इसके इंजन के साथ 5 स्पीड गियर बॉक्स उपलब्ध है.

यह बाइक 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक माइलेज प्रदान करती है. साथ ही यह ARAI प्रमाणित है.