Maruti Car Discount Offers: भारत में ऐसी कई सारी ऑटो कंपनियां है जो अपनी बेहतरीन और शानदार कार मार्केट में उतारकर तहलका मचाती रहती है. इन सभी कार निर्माताओं कंपनियों के बीच एक ऐसी कंपनी है जिसके दीवाने सब है, वो कार निर्माता कंपनी है मारुति सुज़ुकी. Maruti Suzuki एकमात्र ऐसी कंपनी है जिसने सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनी का रिकॉर्ड अपने नाम हासिल कर रखा है. आज भी मारुति की कार को खरीदने के लिए लोग दीवाने से नजर आते है, जब भी मारुति सुजुकी अपना कोई भी नया मॉडल लॉन्च करती है तो उसके आने से पहले ही लोगों में गर्दा उड़ जाता है और मार्केट में तहलका मच जाता है. इसी बीच मारुति ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए बड़ा ऐलान कर डाला है. नए साल के नए महीने यानी पहले महीने, जनवरी में मारुति ने अपने कुछ मॉडल्स पर भारी छूट दी है जिसको खरीदने के लिए लूट मची चुकी है. Maruti ने इस महीने में अपने नेक्सा रेंज के कुछ मॉडल्स जैसे की इग्निस (Maruti Ignis) और सियाज (Maruti Ciaz) पर भारी डिस्काउंट ऑफर्स निकाल रखा है.

इन दोनों मॉडल्स पर मारुति भारी छूट दे रही है, ये छूट इनके 2023 (MY23) मॉडल्स पर दी जा रही है. खास बात यह है कि यह छूट 2023 जनवरी के पूरे महीने तक चलने वाली है, तो चलिए जानते हैं विस्तार से के आपको एक मॉडल्स पर कितना कितना डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.

• Maruti Ignis पर डिस्काउंट ऑफर

Maruti Ignis की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 5.35 लाख से लेकर 7.72 लाख रुपये तक के बीच में है. इस कार पर डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो इसके 2023 (MY23) मॉडल पर पूरे 15,000 की नगद छूट दी जा रही है. इसी के साथ ही एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट छूट भी दी जा रही है जिसके बाद यह कार आपको और काफी अच्छा डिस्काउंट पर मिल जाएगी.

• Maruti Ciaz पर डिस्काउंट ऑफर

Maruti Ciaz की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुवाती कीमत लगभग 8.99 लाख रुपये से लेकर 11.98 लाख रुपये तक है. इस कार पर डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो इसके 2023 (MY23) मॉडल पर कोई नकद छूट नहीं है, लेकिन इस गाड़ी पर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट, दोनों दी जा रही है जिसके बाद इसपर 25,000 रुपये और 5,000 रुपये तक की छूट मिलेगी.