कार लेने का सपना पूरा करना चाहते हैं वह भी कम बजट में तो आज हम आपके लिए सिर्फ 2 लाख 20 हजार में बिल्कुल चमचमाती कंडीशन वाला मारुति स्विफ्ट लेकर आए हैं। जिसे आप बेहद सस्ते कीमत पर ही खरीद सकते हैं। इसमें आपको काफी दमदार फीचर्स कंफर्ट और अधिक माइलेज भी देखने को मिल जाता है।

यदि आप इस गाड़ी को लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा मौका है इस दमदार गाड़ी में आपको 1197 सीसी का इंजन और 22.56 किलोमीटर की माइलेज भी मिलेगी। तो चलिए आपको बताते हैं कि कहां से और किस प्रकार आप इस गाड़ी को इतने कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Maruti Swift के तगड़े फीचर्स

गाड़ी खरीदने से पहले इसके फीचर्स के बारे में जान लेना बेहद आवश्यक है वैसे तो कंपनी ने इस गाड़ी में बहुत से फीचर्स को शामिल किया है। जैसे की टेलीस्कोपिंग स्टीयरिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 9 इंच की स्क्रीन, टिल्ट स्टीयरिंग इत्यादि जैसे बहुत से स्मार्ट फीचर्स गाड़ी के भीतर दिए गए हैं।

Maruti Swift के दमदार इंजन

गाड़ी की शानदार परफॉर्मेंस और पावरफुल बनने के लिए कंपनी ने इसमें 1197 सीसी का दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 88.5 Bhp की पावर और 113 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करता है। जबकि स्विफ्ट के साथ आपको 22.56 किलोमीटर का दमदार माइलेज भी मिलता है।

Maruti Swift मात्र 2. 36 लाख में घर लाएं

यदि आपका बजट कम है और कार लेने का सपना पूरा करना चाहते हैं तो आप मारुति की यह कार स्विफ्ट खरीद सकते हैं। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो कंडीशन के मामले में काफी शानदार हैं। यह ऑनलाइन वेबसाइट Spinny पर मात्र 2.36 लख रुपए में बिकने के लिए लिस्ट किया गया है।

आपको बता दे की मारुति स्विफ्ट में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है कंडीशन और कंफर्ट के मामले में गाड़ी बिल्कुल सही है। आप इसे इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।