भारत में Maruti Suzuki दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी है, यूं तो कंपनी के बहुत से हैचबैक, SUV और सेडान कार की रेंज है। परंतु आज मैं आपको Maruti Swift के बारे में बताने वाले हैं। जिस पर एक डील के अंतर्गत आप इसे बिना फाइनेंस और ईएमआई के केवल 1.40 लाख में खरीद सकते हैं।

आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर होने वाली है, जो की रेड कलर में बिल्कुल शोरूम टाइप कंडीशन में बेची जा रही है। यानी की गाड़ी भले ही सेकंड हैंड है, परंतु इसकी कंडीशन बिल्कुल फर्स्ट हैंड होने वाली है। खास बात तो यह है कि यह फोर व्हीलर सीएनजी के साथ आती है।

Maruti Swift के इंजन डिटेल

आपको बता दे की मारुति स्विफ्ट में 1248 सीसी की 4 सिलेंडर इंजन मिलती है। यह इंजन 83.4 Bhp की अधिकतर पावर और 190 Nm का पिक तो पैदा करती है। अवेंजर फोर व्हीलर ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है, और सीएनजी के साथ 28.4 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Maruti Swift की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध इस फोर व्हीलर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.54 लाख रुपए है। जबकि टॉप वेडिंग की कीमत 8.84 लाख रुपए तक जाती है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को केवल 1.40 लाख रुपए की कीमत में खरीद कर घर ले आ सकते हैं, जो कम बजट वाले व्यक्ति के लिए एक बेस्ट डील होने वाली है।

सिर्फ 1.40 लाख में Maruti Swift घर लाएं

जैसा कि हमने आपको बताया यह Maruti Swift की सेकंड हैंड वेरिएंट है जो की 2016 मॉडल की गाड़ी होने वाली है। यह फोर व्हीलर बेहद कम चली हुई है ,यही कारण है की गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार है। इस पर छोटे-मोटे कुछ स्क्रैचेज देखने को मिलेंगे बाकी इसके चारों ही टायर और इंटीरियर में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही इसे बेची जा रही है। दरअसल दिल्ली शहर में यह गाड़ी Shri Sury Motors डीलरशिप के यहां केवल 1.40 लाख रुपए की मामूली सी कीमत में बेची जा रही है।