मारुती सुजुकी अब जल्दी ही अपनी New Maruti Alto कार को बाजार में उतारने वाली है हालांकि इस कार को कंपनी पहले से सेल कर रही है लेकिन इस बार पेश की जा रही New Maruti Alto कार को नए बदलाव के साथ बाजार में उतारा जाएगा। अपने ग्राहकों को नई सुविधाएं देने के लिए अब कंपनी अपनी इस कार में नए फीचर्स को इंस्टाल करेगी।

ग्राहक बढ़ाएंगे सेल ग्राफ

मारुती यह जानती है कि उसके ग्राहक हैचबैक कारों को खरीदना कम नहीं करेंगे। ऐसे में यदि कंपनी नए फीचर्स के साथ ऑल्टो को बाजार में उतारती है तो निश्चित ही उसकी सेल में बृद्धि होगी। बताया जा रहा है कि मारुती की यह New Maruti Alto कार पहले से ज्यादा किफायती तथा लो मेंटिनेंस की होगी।

नए अवतार में आएगी New Maruti Alto कार

कंपनी को पता है कि मिडिल क्लॉस आदमी सबसे ज्यादा हैचबैक कार ही खरीदता है। इसी कारण अब मारुती अपनी ऑल्टो कार को नए अवतार में बाजार में लाने वाली है। हालांकि कंपनी ने इस नई कार के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है लेकिन माना जा रहा है कि मारुती अपनी इस नई कार को लेकर किसी नए प्लॉन पर काम कर रही है।

इन चीजों में नहीं होगा बदलाव

जानकार बताते हैं कि नई Maruti Alto के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा अतः इसके इंजन पुराने ही रहने वाले हैं। ऑल्टो हमेशा मिडिल क्लॉस आदमी की पहचान रही है और कंपनी इस पहचान को नहीं छीन सकती है। इसके अलावा इस कार के माइलेज में भी कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। इस प्रकार से यह कार पहले जितनी ही किफायती होगी। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत 5 लाख रुपये के लगभग होगी। लांच होने के बाद में इसका मुकाबला MG Comet, Renault Kwid और Hyundai i10 से होगा।