नई दिल्ली: कार खरीदने का सपना हर कोी देखता है। क्योकि परिवार के साथ लंबे सफर में जैने के लिए कार एक बेहरतीन और सुरक्षित साधन होता है। लेकिन इसकी बढ़ती कीमत को देखकर कार खरीदने का सपना सपरना ही बनकर रह जाता है।जिसके बाद बाइक को खरीदकर ही अपनी जरूरतों को पूरा हैं। लेकिन अब आपके लिए यह खास खबर बनकर साबित हो सकती है क्योकि मार्केट में बाइक की कीमत के बराबर आपको कार मिल सकती है। मात्र डेढ़ लाख की कीमत में आप अपने घर पर चमचमाती अच्छी कंडिशन की कार घर में खड़ी कर सकते हैं।

दरअसल मार्केट में ऑनलाइन से लेकर आप ऑफलाइन सेकेण्ड हेंड कारों की डील काफी तेजी से हो रही है। जिसमें मारुति की कारों को खरीदना लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आपको भी इस समय डेढ़ से 2 लाख के बीच में अच्छी खासी कंडीशन में चलाउ मारुति अल्टो मिल सकती है।

यूज्ड कार को जल्द खरीदें

यदि आप अच्छी कंडिशन की चमचमाती नई जैसी कार खरीदनेा चाहते है तो कम बजट की कार को खरीदने के लिए आज ही अपने मोबाइल पर इस ऐप को डाउनलोड कर लें। यहां यूज्ड कार को बेचने के लिए रखा गया हैं। आप को बता दें कि कार बेचने वाली ऑनलाइन कंपनियों में-मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू, कार्स24, ओएलएक्स, स्पिनी और कार देखो जैसी कई कंपनियां शामिल हैं जो आपको यूज्ड कार काफी कम कीमत पर ऑनलाइन बेच रही है।

मारुति ऑल्टो 800 की खासियत

मारुति ऑल्टो पेट्रोल पर 22-25 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी में 30-32 किलोमीटर प्रति किलो की माइलेज आसानी से दे देती है। कंपनी ने कार में महज 800cc का इंजन दिया है। यह इंजन 48 बीएचपी का पॉवर और 69 एनएम का टॉर्क देता है, जिसमें फीचर्स के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया है।