Pulsar N160 हाल ही में Pulsar ने अपनी एक नई बाइक लॉन्च की है जो की Apache और KTM को जबरदस्त टक्कर देने वाली है। आजकल की युवा स्ट्रीट फाइटर क्वार्टर लीटर मोटरसाइकिल पर ज्यादा जोर दे रहे हैं। Pulsar अपने प्लेटफार्म पर नई N 160 मॉडल को लॉन्च करने वाली है। 

कंपनी ने इस बाइक को भारतीय बाजारों में काफी बेहतरीन रेंज पर लॉन्च किया है। आपको बता दे इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 1.23 लाख रुपए बताई जा रही है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस नई बाइक में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स और शानदार डिजाइन देखने को मिलने वाला है। 

मिल रही नई सुविधाएं Pulsar N160

अगर आप बजाज की तरफ से लांच किया जा रहे इस नई बाइक को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको इंजन प्रोटेक्शन के लिए अंडरवेली काउल और एक स्टब्बी एग्जास्ट की सुविधा दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको पल्सर की कंपनी एक LED टेल लैंप, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, ट्विन LED DRLs जैसी कई अन्य सुविधाएं भी देने वाली है।  

Must Read

यहां जाने इंजन की खासियत

अगर हम इस मॉडल के इंजन की खासियत की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको 164.82 cc का सिंगल सिलेंडर दिया जा रहा है। जिसमें आपको एलॉय कूल्ड और 2-वाल्व की इंजन मिलने वाली है। इसके अलावा आपको बता दे इंजन पावर 8750 rpm पर 15.8 bhp की पावर जेनरेट करता है वही 6500 rpm पर 14.7 nm का पिक टॉर्क जनरेट कर सकता है। 

कलर वेरिएंट भी है मौजुद 

ब्रुकलिन ब्लैक, रेसिंग रेड और कैरेबियन ब्लू जैसे कई शानदार कलर वेरिएंट आपको इस मॉडल में देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी की तरफ से साझा की जा रही जानकारी के मुताबिक यह साफ-साफ बताया गया है कि कलर में परिवर्तन करने के अनुसार कीमत में परिवर्तन नहीं किया जाएगा।  इसलिए आप अपने इच्छा अनुसार किसी भी कलर की Pulsar N160 को खरीद सकते हैं।