यामाहा की बाइकों को भारत में लम्बे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। 80 के दशक की बात करें तो भारत में यामाहा की जबरदस्त बाइक Yamaha RX100 का काफी क्रेज था। लोग इस बाइक के दीवाने थे और इसको खरीदने में अपनी शान समझते थे। लेकिन एक समय के बाद में कंपनी को अपनी इस धांसू बाइक को बंद करना पड़ा था। लेकिन अब यामाहा Yamaha RX100 बाइक को फिर से नए लुक और इंजन के साथ फिर से मार्केट में ला रही है। आइये अब जानते हैं कि इस बाइक में आपको क्या कुछ नया मिलने वाला है।

New Yamaha RX100 का इंजन

आपको बता दें कि इस बाइक में आपको पहले की अपेक्षा काफी दमदार इंजन मिलेगा। माना जा रहा है कि यह इंजन 200 या फिर 250 सीसी का हो सकता है।

New Yamaha RX100 के फीचर्स

बताया जा रहा है कि इस बाइक में आपको इस बार नए फीचर्स दिए जाएंगे। जो की आधुनिक तथा स्टैंडर्ड लेवल के होंगे। इस बाइक में आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सर्विस इंडिकेटर, नेवीगेशन जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। आपको इसके फ्रंट में डिस्क तथा पीछे की और टेंपरेचर देखने को मिलेगा।

New Yamaha RX100 की कीमत

बताया जा रहा है कि इस बाइक में यदि कंपनी 200 सीसी का इंजन देती है तो इस बाइक की कीमत 1.5 लाख से लेकर 2 लाख रुपये तक जा सकती है। अब देखना यह है कि इस बाइक को कंपनी किस सेगमेंट में लांच करती है।