Maruti Ignis: बहुत सारे लोग मारुति के कार को पसंद करते हैं. इसी के चलते कंपनी ने अपनी शानदार लुक वाली कार मारुति इग्निस सिग्मा को सिर्फ और सिर्फ 5,84,000 रुपये की कीमत में उतार दिया है. इस की कीमत 6,42,026 रुपये है. लेकिन घबराइए मत. अगर आपके पास इतने पैसे नहीं हैं तो भी आप इसे आराम से खरीद सकते हैं.

जी हाँ इसे खरीदने के लिए आपको 5 लाख नहीं बल्कि सिर्फ और सिर्फ 60 हज़ार रुपए चाहिए. यही नहीं कंपनी आपको आकर्षक कार के साथ अच्छा ख़ासा लोन और फाइनेंस भी देती है. आपको इस पर ऐसी क़िस्त देनी होगी जो आपके बजट में होगी. तो चलिए आपको इसके इंजन और फाइनेंस प्लान के बारे में डिटेल में बात करते हैं.

Maruti Ignis के नए फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस कार में आपको 1197 सीसी का इंजन मिलता है. इस कार की क्षमता 81.80 bhp की पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है. यही नहीं इस कार में आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. बात अगर माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 20.89 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.

Maruti Ignis पर फाइनेंस प्लान ऑफर

असल में मारुति इग्निस सिग्मा कार को खरीदने के लिए आपको लोन भी मिलता है. आपको इस पर 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर के साथ 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए 5,82,026 रुपये का लोन मिल जाएगा. लेकिन इसको करने से पहले आपको 60 हजार रुपये का Down Payment करना होगा. यही नहीं आपको हर महीने Emi मिलता है. आपको हर महीनें बैंक को 12,309 रुपये मंथली EMI देना होगा.