नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में Maruti कार हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है। लोग इस कपंनी की कार को खरीदना का सपना देखते है। क्योकि यह कार अपनी विशवस्नीयता के ले जानी जाती है। ककपंनी भी अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए नए नए बदलाव करके कारों को पेश कर रही है। जिसमें  मारूती की Alto K10 इन दिनों मार्केट में दमाल मचाए हुए है।  इस कार में आपको काफी कम कीमत में कमाल के फीचर्स देखने को मिलेगें। इस कार को आप मात्र 4 लाख रूपए में घर ला सकते है, तो आइये जानते है की खासियत के बारे में..

Maruti Alto K10 Engine

मारुती की इस कार के इंजन की बात करें तो इसमें कंपनी ने 1.0 लीटर केसीरीज का इंजन दिया है जो 65 BHP की पावर पेट्रोल पर और CNG वेरियंट में 55 BHP की पावर देने में सक्षम है. अगर माइलेज का देखे तो यह पेट्रोल पर 25 km/pl और CNG पर 36kg/pl का माइलेज देने का कंपनी दावा करती है.

Maruti Alto K10 Features

Alto K10 के फीचर की बात करे तो इसमें आपको ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस, 2 एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, इंफोटेनमेंट सिस्टम, चाइल्ड लॉक, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक्स, इंजन इंमोबिलाइजर जैसे धमाकेदार फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Maruti Alto K10 Price

Maruti Alto K10 की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी  एक्स शोरूम शुरूआती कीमत 3.99 लाख रुपये और टॉप वेरियंट 5.96 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत रखी गई है।