अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने हालही में दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें काफी सारे बॉलीवुड सलेब्स शामिल हुए थे। इस पार्टी की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिनमें से मृणाल ठाकुर और रैपर बादशाह की तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा था। इस पार्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें मृणाल का हाथ थामें बादशाह को देखा जा सकता है। इसके बाद दोनों के एक दूसरे को डेट करने की अटकलें भी लगनी शुरू हो गई हैं।

साथ में दिखे मृणाल और बादशाह

वीडियो में देखा जा सकता है कि मृणाल और बादशाह एक दूसरे का हाथ पकड़ कर बाहर निकल रहें हैं। रेडिट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा “मृणाल और बादशाह कल शिल्पा की दिवाली पार्टी में, क्या वे डेटिंग कर रहे हैं?” कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रया भी दी है।

मृणाल ने शेयर की तस्वीर

मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से होस्ट शिल्पा तथा बादशाह के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है। कैप्शन में उन्होने “दो पसंदीदा” लिखा है। बादशाह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इसको रिपोस्ट किया है।

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में मृणाल को ग्रीन कलर के एथनिक आउटफिट को पहने देखा जा सकता है। वहीं बादशाह को काले रंग के कुर्ते में देखा जा सकता है। एक रेडिट यूजर ने लिखा है कि “एक जोड़े के रूप में मैंने उनसे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की थी. वाह. वास्तव में वाह.” दूसरे ने कहा, “क्या वह शादीशुदा नहीं है और उनका एक बच्चा भी है?” आपको बता दें कि बादशाह की पहली शादी जैस्मिन मसीह से हुई थी जिसका तलाक 2020 में हो गया था।