नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद से सुर्खियो में आई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज के समय में एक बड़ी स्टार बन चुकी है। बिग बॉस13 के इस बड़े प्लेटफार्म से निकलने के बाद वो एक स्टार बनकर सामने आई। आज के समय में उनकी जोली में एक से भड़कर एक प्रोजेक्ट रखे हुए है। जिस पर वो काम करने में काफी व्यस्त नजर आ रही है।

लेकिन इन दिनों वो अपने काम से थोड़ा समय निकालकर  घूमने निकली हुई हैं। हाल ही में शहनाज को बद्रीनाथ धाम में दर्शन करते देखा गया है। इस धाम के दर्शन करने के लिए वो अकेले नही बल्कि अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड राघव जुयाल के साथ  हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज अपना चेहरा छुपाते नजर आ रही है।

शहनाज गिल और राघव जुयाल ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान में एक साथ काम किया है. इस फिल्म के बाद से दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर खबरे उड़ती ही आ रही हैं। दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी होते देखे गए हैं. हालांकि दोनों ने हमेशा से एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताया है।

बद्रीनाथ का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राघव मंदिर के दर्शन करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके साथ एक महिला भी खड़ी है जो मफलर से अपने चेहरे को छुपाती नजर आ रही है. अगर आप शहनाज की बद्रीनाथ की फोटोज देखेंगे तो उन्होंने भी सेम जैकेट पहनी हुई है जो उस महिला ने पहनी है।

शहनाज ने शेयर की तस्वीरें

शहनाज ने बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने के बाद सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने फोटो के साथ हाथ जोड़ने वाली, पहाड़ और मंदिर की इमोजी पोस्ट की थी. शहनाज के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया था.।