Maruti Suzuki Eeco: कहते है कार ऐसी खरीदो की 10 लोग पूछे की आखिर ये कार खरीदी कैसे. अगर आप भी नए नए कार को एक्स्प्लोर करनाचाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है. अभी हाल ही में मारुति की एक कार अपने लुक के वजह से काफी ज्यादा चर्चे में है. जिस कार की बात हम कर रहे है उस कार का नाम Maruti Suzuki Eeco है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

इंजन

आपकी जानकी के लिए बता दे आपको इस गाडी के इंजन में 1.2-लीटर के-सीरीज़ का डुअल-जेट वीवीटी पेट्रोल इंजन दिया गया है. आपको इस शक्तिशाली इंजन में 80.76 PS की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्ष्म है. आपको इसमें एक स्मूथ और कुशल ड्राइव सुनिश्चित करता है. बात अगर माइलेज की करें तो इस कार में आपको 27 किलोमीटर प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज मिलता है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस नई Maruti Suzuki Eeco में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक नया स्टीयरिंग व्हील, एसी के लिए रोटरी नियंत्रण और एक उन्नत केबिन हीटर शामिल है आरामदायक और सुविधाजनक ड्राइविंग जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है.

बात अगर सेफ्टी फीचर्स की करें तो आपको इसमें रिक्लाइनिंग फ्रंट सीटें, एक केबिन एयर फिल्टर, डोम लैंप और एक नया बैटरी-सेविंग फ़ंक्शन मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमेंदोहरी एयरबैग, एक इंजन इम्मोबिलाइज़र, ईबीडी के साथ एबीएस, चाइल्ड लॉक, स्लाइडिंग दरवाजे और रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस नई मारुति ईको आपको आपके कीमत में मिल जाएगी. जी हाँ ये मारुति की गाड़ी आपको ₹5.25 लाख रुपए में आसानी से मिल जाएगी. आपको इस गाड़ी में अलग अलग मॉडल और वेरिएंट मिलते हैं. ये आपको एक नहीं बल्कि 5 कलर ऑप्शन में मिलेगा.सॉलिड व्हाइट, मेटालिक सिल्की सिल्वर, पर्ल मिडनाइट ब्लैक, मेटालिक ग्लिस्टनिंग ग्रे और मेटालिक ब्रिस्क ब्लू कलर.