मारुती कंपनी की Maruti Wagon R कार हैचबैक सेगमेंट में अपने लुक तथा परफॉर्मेंस के लिए काफी ज्यादा पसंद की जाती है। भारत में इसको बड़ी संख्या में लोग इस्तेमाल करते हैं। छोटी फैमिली के लिए यह एक बेहद दमदार कार है। आप इस कार को मात्र 6 से 8 लाख रुपये में शोरूम से खरीद सकते हैं लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप ऑनलाइन वाहनों का व्यापार करने वाली किसी भी वेबसाइट से इसके सेकेंड हैंड मॉडल को अच्छी कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 1197 सीसी का इंजन दिया जाता है। जो की 6000 आरपीएम पर 88.50 बीपीएच की अधिकतम पावर तथा 4400 आरपीएम पर 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया गया है।

Maruti Wagon R के पुराने मॉडल पर आकर्षक डील

आपको बता दें कि Carwale वेबसाइट पर Maruti Wagon R के बेहतरीन कंडीशन वाले सेकेंड हैंड मॉडल को सेल किया जा रहा है। यहां पर इस कार के 2010 मॉडल को 2.24 लाख की कीमत पर लिस्ट किया गया है। बता दें कि यह एक पेट्रोल इंजन कार है तथा 37280 किमी ही चली हुई है। इसकी लोकेशन गाजियाबाद है।
Carwale वेबसाइट पर ही इस कार के 2011 मॉडल को भी लिस्ट किया गया है। यह अच्छी कंडीशन में है और यह मात्र 51813 किमी ही चल पाई है। मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिलने वाली इस कार की लोकेशन द्वारका सेक्टर 6 में है।
Droom वेबसाइट पर Maruti Wagon R कार को 3.65 लाख में लिस्ट किया गया है। यह 2016 मॉडल की कार है और इसकी कंडीशन बेहद अच्छी है। यह कार अभी तक 70 हजार किमी तक ही चल पाई है।