MG Comet EV: भारतीय मार्केट के ऑटो सेक्टर में आपको अभी तक कई तरह की शानदार और बेहतरीन गाड़ियां देखने को मिल रही है. 2023 ऑटो एक्सपो में भी एक से बढ़कर एक शानदार गाड़ियां पेश हुई, लेकिन अब हम आपके लिए लाए हैं सबसे हटकर एक न्यू और क्यूट गाड़ी जो अब सारी गाड़ियों को पीछे छोड़ने वाली है.

ये एक इलेक्ट्रिक कार है जो की आपकी पेट्रोल और डीजल वाली टेंशन को भी खत्म करने वाली है. वैसे भी इस महंगाई के दौर में लोग अब यही चाहते ही हैं कि वह पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से बच जाए और इस महंगाई के जमाने में कम से कम खर्च करने की सोचे, तो इसी के साथ हम आपके लिए लाए हैं इलेक्ट्रिक कार जिसका नाम है MG Comet EV. जो बहुत ही जल्द लॉन्च होने वाली है. चलिए हम आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते है विस्तार से पूरी जानकारी.

MG Comet EV के फीचर्स

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो आने वाली इस इलेक्ट्रिक कार में आपको कई सारे बिंदास फुल डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. इसमें आपको 10.25 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए जायेंगे.

MG Comet EV का धांसू बैटरी पैक

अगर इस गाड़ी के बैटरी पैक की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक कार में आपको 25 किलोवाट आवर का बैटरी पैक मिलने वाला है. इसके अलावा इसमें आपको 50 किलोवाट आवर का मोटर भी दिया जा रहा है. इस कार की एक बार आप फुल चार्ज करने के बाद लगभग इस गाड़ी से 250 Km से लेकर 300 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते है.

MG comet EV की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत भारत की मार्केट में लगभग ₹10 लाख से शुरू कर के ₹15 लाख के बीच रखी जानी है.