Mosquito Killer Bulb: गर्मी का मौसम आ चुका है. और जून-जुलाई की गर्मी में मच्छर भी बहुत ज्यादा हो जाते है. जो ना सोने देते ना खाने देते. कान के आसपास मंडराते रहते है. जी हां अब हम आपके पास इसका एक इलाज लेकर आए है. ज्यादा मच्छर होने के कारण कभी-कभी कॉइल भी फेल हो जाती है.ऐसे में हम आपको एक बल्ब के बारे में जानकारी देंगे.जो मच्छरों को अपनी तरफ खींच लेता है.और बिजली का झटका देकर उन्हें खत्म कर देता है.

इस बल्ब में एक लाइट जलती है, जिससे मच्छर अट्रेक्ट होते हैं और मर जाते है. इस बल्ब को आप अपने बेडरूम में लिविंग रूम में या कहीं भी लगा सकते है. यह मच्छर मारने के साथ-साथ नाइट लैंप का भी कार्य करता है. यह प्लास्टिक से बना हुआ है और काफी मजबूत है.

यह बल्ब आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएगा.मच्छर मारने के लिए बाजार में एक रैकेट भी मिलता है.परंतु यह बल्ब बिना मेहनत के मच्छर का खात्मा कर सकता है. तो आप आज ही यह बल्ब अपने घर लाएं.यह बल्ब 299रुपए का आता है.

फ्लिपकार्ट पर यह बल्ब ₹199 में उपलब्ध है. आप चाहे तो ऑनलाइन भी इस बात को खरीद सकते हैं.मच्छर बल्ब के ऊपर जाली में फंस जाते है. और आसानी से मच्छरों को बाहर भी निकाला जा सकता है.