ऑनलाइन मंगवाए गए सोफे में से महिला को कुशन के अंदर से 28 लाख रुपए प्राप्त हुए. महिला ने उसके मालिक को फोन करके पैसों के बारे में बता दिया.

महिला ने 1 सेकंड हैंड सोफा मंगवाया.सोफे की जांच करते समय उसमें से मोटी रकम मिली.जी हां सोफे के कुशन में से 28लाख रुपए मिले. यह मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है. विकी उमोडु नाम की एक महिला अपने नए घर के लिए फर्नीचर देख रही थी. एक वेबसाइट पर उन्हें दो सोफे और मैचिंग चेयर मिली.उस वेबसाइट पर यह सामान फ्री में अवेलेबल था.

महिला को लगा कि यह फेक होगा. परंतु महिला ने उस वेबसाइट पर फोन किया. फ्री में फर्नीचर दे रही फैमिली ने बताया कि, उनके करीबी की मृत्यु हो गई. इसीलिए वह सारा फर्नीचर दे रहे है.

महिला ने कहा कि मैं नए घर में शिफ्ट हो रही हूं. इसीलिए महिला को फर्नीचर की जरूरत थी. और महिला ने उस सोफे को मंगा लिया. सोफा जब घर आया तो महिला ने उसकी जांच की.

महिला को लगा शायद वह कोई हीट पैड़ है. परंतु जब महिला ने कूशन की चैन खोली तो वह हैरान रह गई. इस कुशन में काफी सारे एंवॉलोप थे. जिसमें की हजारों डॉलर कैश में थे.

पैसे मिलते ही उस महिला ने फैमिली को कॉल किया.और पैसे लौटा दिए.महिला ने बताया कि भगवान मुझ पर और मेरे बच्चों पर काफी मेहरबान रहे है.वह सब जिंदा है और अच्छे है.और मेरे तीन ग्रैंडचिल्ड्रन भी है. तो अब मैं भगवान से और क्या मांगू?

फैमिली को इस बारे में जानकारी नहीं थी कि मृत्यु शख्स ने इतने सारे पैसे रखे है. पैसे मिलने के बाद फैमिली ने उस महिला को धन्यवाद दिया और महिला को ₹2लाख भी दिए.