SUV Segment अपनी रफ एंड टफ कारों के लिए पॉपुलर है.आज हम आपको महिंद्रा थार के बारे में बताएंगे जो एसयूवी की सबसे पॉपुलर है.इसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

महिंद्रा थार की कीमत 13.53 लाख है. और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 16.03 लाख रुपए है. इस एसयूवी को बुक करने पर 4 महीने से 8 महीने तक का वेटिंग टाइम मिलेगा.

यदि आपको भी यह महिंद्रा थार पसंद है,परंतु आपके पास खरीदने का बजट कम है.तो इस लेख में हम आपको यह ऑफर के बारे में बताएंगे.इसमें आप हैचबैक पॉपुलर कार मारुति अल्टो 800 की कीमत में इस महिंद्रा थार को खरीद सकते है.हम आपको बताएंगे कुछ ऑफर जिसमे सेकेंड हैंड कार को बेचा और खरीदा जाता है.और आप बजट में महिंद्रा थार अपने घर ला सकें.

Droom वेबसाइट

इस वेबसाइट पर ऑफर है. जिसमे SUV का 2016 मॉडल लिस्ट में है.इसकी कीमत 3,49,300 रुपए है.साथ ही इसे खरीदने पर फाइनेंस ऑफर्स भी उपलब्ध है.

Cardekho website

दूसरों पर इस वेबसाइट पर है जहां थार का 2012 मॉडल उपलब्ध है. इसकी कीमत 3.99लाख रुपए है. परंतु से खरीदने पर फाइनेंस ऑफर उपलब्ध नहीं है.

Carwale Website

तीसरा ऑफिस इस वेबसाइट पर उपलब्ध है.जहां महिंद्रा थार का 2012 मॉडल उपलब्ध है.इसकी कीमत 3.23 लाख रुपए है. इस एसयूवी को खरीदने पर कोई प्लान यां ऑफर उपलब्ध नहीं है.