Motorola ने भारत में कई तरह के फोन लॉन्च किए हैं, जिसको लोगों ने खूब पसंद भी किया। लेकिन इसके फोनों की चमक Redmi और Oppo के फोन की आगे फीकी पड़ गई थी। लेकिन अब Motorola कंपनी ने एक बार फिर से मार्केट में अपने पैर जमाने के लिए एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं।

ऐसे में कंपनी ने हाल ही में एक स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिसका नाम Moto G04 है। इस स्मार्टफोन आपको 6.6 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसके अलावा फोन में Unisoc T606 प्रोसेसर के अलावा 16GB तक रैम और एंड्रॉयड 14 जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Moto G04 स्मार्टफोन के 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये और 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। आप इस शानदार फोन को फ्लिपकार्ट से 22 फरवरी से खरीद सकते हैं। कंपनी मार्केट में इस फोन को ब्लैक, ग्रीन, ब्लू और ऑरेंज के चार कलर ऑप्शन में मार्केट में पेश किया है।

Moto G04 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन में 537 nits ब्राइटनेस और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही ग्लास में पांडा ग्लास प्रोटेक्शन भी दी गई है। आपको ये स्मार्टफोन मार्केट में 4GB/8GB और 64GB/128GB में मिलेगा। इसमें आपको 1.6GHz की स्पीड वाला ऑक्टा-कोर Unisoc T606 प्रोसेसर दिया जा रहा है, जिससे फोन बहुत स्मूथली चलेगा।

आपको बता दें कि Moto G04 एंड्रॉयड 14 बेस्ड और ये My UX पर चलता है। इस फोन में आपको साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए इस फोन में LED फ्लैश के साथ 16 MP का कैमरा दिया गया है, और इसके अलावा सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में आगे की तरफ 5MP का कैमरा दिया जा रहा है।

इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 3.5mm का ऑडियो जैक, Dolby Atmos और FM रेडियो का सपोर्ट दिया जा रहा है। इस फोन में दी गई बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।