स्मार्टफोन बनाने वाली Motorola कंपनी ने कल यानि की 30 जनवरी को भारत में एक नया फोन Moto G24 Power पेश किया है। इस नए स्मार्टफोन में कंपनी ने कई सारे एडवासं फीचर्स दिए हैं, जैसे मीडियाटेक हेलियो G85 SoC, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज 90Hz डायनामिक रिफ्रेश रेट के साथ होल-पंच डिस्प्ले है।
इसके अलावा कंपनी ने फोटो खींचने के शौकीन लोगों के लिए इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और अच्छी बैटरी बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी है। तो चलिए अब फोन के फीचर्स और कीमत के बारें में विस्तार से बात करते हैं..

Moto G24 Power स्मार्टफोन की कीमत

बता दें कि Motorola कंपनी के इस नए Moto G24 Power फोन के बेस वेरिएंट 4GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 8,999 रुपये है, और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले टॉप मॉडल की कीमत 9,999 रुपये है। इस फोन को मार्केट में ग्लेशियर ब्लू और इंक ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

इस स्मार्टफोन की सेल फ्लिपकार्ट और Motorola.in के अलावा देश के कुछ ही रिटेल स्टोर्स में 7 फरवरी से दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। इसके पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर आपको 750 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल जायेगा। इसके अलावा आप फोन को हर महीने 317 रुपये EMI में भी खरीद सकते हैं।

Moto G24 Power के स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर माई यूएक्स पर काम करता है, जिसमें 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिलेगा। इसमें आपको 6.56-इंच की एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा फोन में 8GB तक LPDR4x रैम दी जा रही है, और प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G85 SoC चिप दिया जा रहा है।

Moto G24 Power स्मार्टफोन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 2 MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16 MP का कैमरा दिया है।

इस स्मार्टफोन में दिए गए स्टोरेज के बारें में बात करें तो इसमें 128GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया है, जिसको आप माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर 1TB तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस, ग्लोनास, गैलीलियो, एलटीईपीपी, एसयूपीएल, बीडू, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। इसमें आपको पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।