नई दिल्ली: यदि आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे है तो Motorola ने अपना शानदार स्मार्टफोन लॉच किया है। जो आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपना शानदार फीचर्स का स्मार्टफोन Motorola G72 को लॉच किया है जो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर इसे बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है इस स्मार्टफोन को  कंपनी भारी छूट के साथ खरीदने का दे रही है। इस फोन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोन में कपंनी ने दमदार बैटरी के साथ शानदार कैमरा दिया है आइये जानते है इसके खास फीचर्स के बारे में..

Motorola के इस फोन में 6.6-इंच की स्क्रीन दी गई है। जिसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। इसके साथ ही इसमें मीडियाटेक हीलियो G99 का चिपसेट मिलेगा। इस फोन में 5,000mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है।

इसके साथ यह फोन आपको तीन कैमरे के साथ मिलेगा। जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का प्राइमरी कैमरा दूसरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस,और तीसरा 2MP का मैक्रो कैमरा मिल रहा है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा लगा हुआ है।

Motorola G72 Discount Offers & Price

इस फोन के डिस्काउंट और इसकी कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शोरूम कीमत 21,999 रूपये है। यदि आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदनते है तो 27% के डिस्काउट के बाद यह ₹15999 रूपए में बेचा जा रहा है। वहीं बैंक ऑफर के तहत आप इस फोन को खरदीने पर यदि इसका भुगतान SBI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से करते है तो इस पर 10% की छूट मिल रही है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दे रहा है।

इतना ही नहीं आपको अलग से 6000 रूपये का डिस्काउंट कूपन के साथ फोन पर ₹15,450 का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जहां आप अपने पुराने फोन को बदल कर नया फोन खरीद सकते हैं। इस समय आपको यह फान खरीदने का सबसे खास मौका हा जिसमें आप काफी कम कीमत के साथ शानदार स्मार्टफोन को अपना बना सकते है।