नई दिल्ली: देश की सबसे पुरानी कपंनियो में से एक मोटोरोला अपने शानदार स्मार्फोन के लिए पहचानी जाती है। जिसके फीचर्स को देख लोग इस कपंनी के स्मार्टफोन को लेना ज्यादा पसंद करते है। मेटोराला की सबसे खासियत यग है कि वो अपने ग्राहकों की पसंद को देखते हुए फोन ल़ॉच करती आई है। इसी के बीच कपंनी अब मोटोरोला एज 40 5जी को भारत में लॉन्च करने की तैयार कर रही है। जिसकी खुलासा एक पोस्ट के जरिए हुआ है।

Motorola Edge 40 5G कब होगा लॉन्च?

टिपस्टर अभिषेक यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट में एक बात का खुलासा करते हुए कहा है कि मोटोरोला एज 40 के लॉन्च को कंफर्म कर दिया गया है। टिपस्टर के मुताबिक भारत में यह फोन मई में आखिरी सप्ताह तक पेश किया जा सकता है। साथ ही इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी डिटेल्स साझा की है।

Motorola Edge 40 5G Specs

टिपस्टर के मुताबिक भारतीय वेरिएंट में मोटोरोला एज 40 5जी को IP68 रेटिंग के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। इसमें 50-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Motorola Edge 40 5G Price 

भारत में मोटोरोला एज 40 5जी को तीन कलर के साथ ब्लू, एक्लिप्स ब्लैक और नेबुला ग्रीन कलर के साथ पेश किया जा सकता हैं। इसके 8GB + 256GB स्टोरेज की कीमत EUR 599.99 यानी करीब 54,000 रुपये है। अभी इस फोन की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है।