नई दिल्ली:  भारत के मोबाइल फोन बाजार में सबसे पहला फोन लॉच करने वाली कपंनी मोटोरोला हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद बनते आई है इस कपंनी ने हमेशा ग्राहकों की पसंद को देखते हुए फोन लॉच किए है। इसी की बीच मेटरोला नें अपना एक और शानदार फोन भारत में उतारने की घोषणा की है। जिसका नाम Motorola e32s 5Gहै। यह 5000 mAh की बैटरी से लैस होगा और इस फोन को लेकर कहा जा रहा है इसका बैटरी बैकअप इतना तगड़ा है एक बार चार्च करने पर यह फोन 40 घंटे तक चसेगा। चलिए जानते है इस फोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में..

Motorola e32s 5G स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

मोटोरोला के इस नए अपकमिंग स्मार्टफोन की स्क्रीन के बारे में बात करें तो इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा जिसका रिफ्रेश रेट 90hz है। यह फोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके साथ ही इनमें 8 जीबी की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का भी सपोर्ट मिलने की संभावना है, जिसकी मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Motorola e32s 5G अन्य फीचर्स

Motorola e32s 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन में 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है यानी अब  फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए यह फोन बेस्ट होने वाला है।

Motorola e32s 5G कीमत

इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो कपंनी की ओर से आधिकारिक तौर पर अभी Motorola e32s 5G की कीमत और लॉन्च डेट का खुलासा नही किया है। लेकिन मार्केट में मोटोरोला e32s 4G वेरिएंट की कीमत 10 हजार रुपये के साथ उपलब्ध है।