इस होली पर यदि आप भी अपने फैमिली के लिए कोई बेहतरीन और लग्जरियस इंटीरियर वाला फोर व्हीलर लेने के बारे में सोच रहे हैं। जो बजट में भी हो तो आज आपके लिए यह काफी शानदार मौका होने वाला है। क्योंकि सिर्फ 1 लाख के बजट में आपको Honda की यह शानदार फोर व्हीलर मिल रही है।

Honda की तरफ से आने वाला New Accord का 1.8 MT वेरिएंट आपको सिर्फ 1 लाख के भीतर मिल रही है। इस गाड़ी में आपको 11.9 किलोमीटर की माइलेज और 2354 cc का दमदार इंजन मिल जाता है। चलिए आपको इसके बारे में विस्तार रूप से जानकारी प्रदान करते हैं।

New Accord का 1.8 MT वेरिएंट के पावरफुल इंजन

आपको बता दे की गाड़ी की परफॉर्मेंस को काफी शानदार बनाने के लिए कंपनी के द्वारा इसमें 2354 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह 20 NM की पावर और 144 PS की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है। वही यह गाड़ी 5 सीटर है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

वही इस धाकड़ फोर व्हीलर में आपको 11.9 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है। इसके अलावा इस कार में आपको मैक्सिमम फ्यूल कैपेसिटी के आधार पर 62 लीटर तक का पेट्रोल डालने में सक्षम है।

New Accord का 1.8 MT के सभी फीचर

बात करें इस सेडान कार में मिलने वाले सभी फीचर्स के तो कंपनी के द्वारा इसमें काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। जैसे की ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, वैनिटी मिरर, ट्रक लाइट, रियर सीट हेड रेस्ट, रियर एसी वेंट्स, सीट बेल्ट जैसे कई शानदार फीचर्स के साथ गाड़ी आती है।

New Accord का 1.8 MT सिर्फ 1 लाख में घर लाएं

होंडा की तरफ से आने वाले होंडा New Accord का 1.8 MT वेरिएंट को यदि आप खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि कंपनी के द्वारा इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। परंतु इस गाड़ी के आखिरी एक्स शोरूम कीमत 14.97 लाख थी। परंतु कारदेखो की वेबसाइट पर यह मात्र 90 हजार में मिल रही है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जिसके फर्स्ट ओनर ने गाड़ी को 37,432 किलोमीटर चलाया है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है, और बिल्कुल नई कंडीशन के साथ इस गाड़ी को कारदेखो की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यहां से आप आसानी से इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।