Bajaj CT 110X: आज की इस ख़बर में हम आपको बताते है एक ऐसी बाइक के बारे में जिसे देखकर आपकी आंखे उस गाड़ी से हट ही नहीं पाएंगी, जैसे की आप जानते ही है रोजाना ऑटो मार्केट में कोई ना कोई चमकती और धमकती बाइक आए दिन लॉन्च हो रही है, जो हमेशा एक से बढ़कर एक होती है. हमेशा हर एक बाइक कंपनी ऐसी बाइक को लॉन्च करने की सोचती हैं जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा पसंद करें.

इसी के चलते ही बजाज मोटर्स ने लॉन्च करने की सोची है एक ऐसी बाइक जिसको देखकर आपका मन भी उसे फौरन अपना बनाना चाहेगा, यानी आप भी उसको काफी पसंद करेंगे. पहले हम आपको बताते हैं इस बाइक का नाम क्या है. तो इस बाइक का नाम है Bajaj CT 110X Bike.

Bajaj की इस गाड़ी के बारे में और बात करें तो इसके अंदर बहुत ही बेहतरीन और धांसू फीचर दिए गए हैं. इसका डिजाइन भी आपको बहुत ज्यादा पसंद आने वाला है. यह बाइक बाकी और बाइक से अलग है और इसका लुक भी स्पोर्ट्स लुक में है. यह बाइक काफी अट्रेक्टिव है. अगर हम इसके फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसके फीचर्स भी आपको बेहद पसंद आने वाली है. तो चलिए बताते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Bajaj CT 110X के फीचर्स

इस बाइक में आपको लेटेस्ट एडवांस फीचर्स मिलने वाले है. जैसे कि इसमें आपको ट्यूबलेस टायर, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिए गए है. साथ ही साथ इसमें आपको बाइक के फ्रंट में 125mm का टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन दिया है. इसके वाला पिछले वाले टायर में आपको 100mm का डुअल शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन दिया है.

Bajaj CT110X माइलेज

इस गाड़ी के माइलेज की बात करे तो बजाज की ये बाइक माइलेज के मामले में HERO के पसीने निकालने वाली है. नई Bajaj CT 110X में आपको लगभग 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने वाला है.

Bajaj CT110X का दमदार और सॉलिड इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करे तो बजाज कंपनी ने इस नई Bajaj CT110X बाइक में 115 cc का DTS-I (डीटीएस-आई) इंजन दिया है. यह इंजन 8 bhp का पावर और 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

Bajaj CT110X की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इंडियन बाजार में इसकी कीमत 55,494 रुपये रखी है. ये कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है.