नई दिल्ली। आईपीएल में इन दिनों एक नाम ज़बरदस्त सुर्खियों में है, वो नाम है ‘रिंकू सिंह’। रिंकू सिंह 9 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेल रहे थे । इस मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स टीम लगभग हार की कगार पर थी। इस मैच को जीतने के लिए कोलकाता को एक ओवर में 29 रन चाहिए थे। लगभग कोलकाता के हाथ से मैच निकल चुका था। मैच के अंतिम ओवर में  गुजरात टाइटंस की ओर से बोलिंग के लिए यश दयाल आये, लेकिन रिंकू सिंह ने कुछ और सोच रखा था, रिंकू बिना धैर्य खोए अंतिम ओवर में एक के बाद एक लगातार 5 बॉल पर 5 छक्के जड़़ कर आईपीएल के रिकार्ड बुक को तहस नहस कर दिया। पूरे मैदान में कोहराम मच गया। जिसकी उम्मीद नहीं थी रिंकू सिंह ने वो कारनामा कर दिखाया। आईपीएल के इतिहास में अंतिम ओवर में 5 छक्के ठोकने पर रिंकू सिंह को मैन ऑफ द मैच से नवाज़ा गया।

5 छक्के के बाद क्या कहा रिंकु सिंह ने | सुनते ही #Love हो जाएगा | #Love4Hindi

रिन्कू सिंह का बल्ला भले आग उगल रहा था लेकिन उनकी सादगी का हर कोई कायल था। जब रिंकू सिंह को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड देने के लिए बुलाया गया तो जिस सादगी से उन्होंने सवालों का जवाब दिया, उसे सुनने वालों के दिलों में रिंकू सिंह के लिए अपार इज़्ज़त भर गई।

रिंकू सिंह जब सवालों का जवाब हिन्दी में देने लगे तो सवाल पूछने वाले की भी बोलती बदं हो गई मजबूरन उन्हें भी हिन्दी में सवाल पूछने पड़ गए। आप भी सुनिए उन्होंने कैसे दिए सवालों का जवाब।