Bajaj कंपनी ने हाल ही में एक नया बाइक का मॉडल लांच कर दिया है जिसका नाम Bajaj Pulsar 125 है। कंपनी ने अपने इस नए मॉडल की बाइक में गजब का इंजन, न्यू कलर, न्यू डिजाइन और काफी कुछ बदलाव किये हैं।

जिसके कारण यह बाइक काफी ज्यादा प्रीमियम हो गई है। इस बाइक के नए मॉडल को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कंपनी ने इस बाइक की कीमत को ज्यादा नहीं बढ़ाया है यानी कि आप बहुत ही कम कीमत में इस शानदार बाइक को खरीद सकते हैं।
इस लेख में हम आपको इस जबरदस्त गाड़ी के बारे में फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Bajaj Pulsar 125 बाइक का नया मॉडल
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बजाज की इस नई गाड़ी के फ्रंट में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन इसमें आपको नए कलर ऑप्शन में मिल रहे हैं, इस बाइक में आपको जगह-जगह पर ब्लू और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन वाले ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है। जिसक कारण यह बाइक काफी ज्यादा आकर्षक लग रही है और लोग इसको बहुत पंसद कर रहे हैं।

Bajaj Pulsar 125 बाइक का नया इंजन
बता दें कि इस बाइक में अभी सिंगल हॉर्न, फ्यूल इंजेक्शन, एयर कूल्ड और इंजन गार्ड के साथ दिया गया है और इस बाइक के पुराने मॉडल में इंजन गार्ड नहीं दिया था। तो वहीं नई बाइक में आपको E20 फ्यूल टैंक दिया है, जो कि 11.5 लीटर का है और इसमें मैट ब्लैक कलर का इस्तेमाल किया गया है। इस बाइक के दोनों तरफ ब्लू व ब्लैक रंग के ग्राफिक्स लगाए गए हैं और इसमें ट्यूबलैस टायर का इस्तेमाल किया गया है।

Bajaj Pulsar 125 बाइक की विशेषताएं
इस बाइक में आपको कई तरह के एडवांस फीचर्स दिए जा रहे हैं और इसमें किसी तरह की कमी नहीं दी गई है। इस बाइक में आपको कांबी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर, टेकोमीटर, एलइडी टेल लाइट, फ्यूल गैस, एयर कूल्ड, 5 गियर, एनालॉग, इंडीकेटर, हेडलाइट और ट्यूबलैस टायर दिए गए हैं।

Bajaj Pulsar 125 बाइक की कीमत
यदि आप इस कड़कती हुई बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बता दें कि इस बाइक की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 80,416 रूपये है और इसकी ऑन रोड कीमत 97,467 रूपये है।