बीते शनिवार यानी कि 2 मार्च को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में मशहूर भोजपुरी सिंगर और अभिनेता पवन सिंह का भी नाम शामिल है।

बता दें कि बीजेपी ने उनको पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है। वह टिकट मिलने को लेकर पहले आश्वस्त नहीं थे। इसलिए जब शनिवार को पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था।

तब पवन सिंह जिम में बैठकर न्यूज चैनल पर पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस को लाइव देख रहे थे, और जब उन्होंने अपना नाम सुना तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
इस समय सोशल मीडिया पर पवन सिंह के सेलिब्रेशन से जुड़ा एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शनिवार को तब रिकॉर्ड किया था जब बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी और पवन सिंह उसको अपने मोबाइल पर लाइव देख रहे थे। जिस समय भारतीय जनता पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी, उस टाइम वह जिम में थे और एक्सरसाइज रोककर पीसी देखने लगे थे।

जिम में मौजूद लोगों के साथ मनाया जश्न
आपने इस वायरल वीडियो में देखा होगा कि पवन सिंह बैठकर अपने मोबाइल पर एक न्यूज चैनल को देख रहे हैं, और जिम में मौजूद अन्य लोग उनके आसपास खड़े थे। जैसे ही पार्टी ने उनके नाम का ऐलान किया तो पवन सिंह के चेहरे पर मुस्कान आ गई और उनके पास खड़े सभी लोग जश्न मनाने लगे। इसके बाद वहां पर खड़े लोग उनको बधाई देने लगे। इसके बाद पवन सिंह ने जिम में मौजूद मंदिर के सामने जा कर अपना माथा टेक कर भगवान को प्रमाण किया।

शत्रुघ्न सिन्हा से होगी टक्कर
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट काफी चर्चित सीट है। यहां पर उनके सामने टीएमसी के शत्रुघ्न सिन्हा टक्कर देंगे जो इस समय वहां से सांसद हैं। साल 2014 और 2019 में इस सीट पर बीजेपी का कब्जा था और तब बाबुल सुप्रियो यहां से सांसद थे। लेकिन साल 2022 में उन्होंने बीजेपी को छोड़कर टीएमसी का हाथ थाम लिया था। विधायक का चुनाव जीतने के कारण बाबुल सुप्रियो ने सांसद पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद उपचुनाव में टीएमसी ने शत्रुघ्न सिन्हा को अपना उम्मीदवार बना लिया था और उन्होंने यहां से जीत दर्ज की थी।