आज मैं आपको इतने सस्ते कीमत पर फोर व्हीलर पर चल रहे डील लेकर आए हैं, जिसे सुनकर आप ही हैरान हो जाएंगे। मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Swift VXI मॉडल आप केवल 1.25 लाख के मामूली सी कीमत में खरीद कर अपना बना सकते हैं।

ऐसे में जिन भी भाइयों का बजट काफी कम है, उनके लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है। आपको बता दे कि दरअसल यह सेकंड हैंड गाड़ी होने वाली है, जो कि आपको बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में मिलने वाले हैं तो चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से पूरी जानकारी प्रदान करते हैं।

Maruti Swift VXI के इंजन

इस फोर व्हीलर में मिलने वाले इंजन पर नजर डालें तो इसमें 1197 सीसी पेट्रोल इंजन दी गई है। यह इंजन 85 Bhp की अधिकतर पावर और 113 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज के मामले में केवल 12 किलोमीटर प्रति लीटर की ही मिलेगे मिलती है।

Maruti Swift VXI के फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो इस फोर व्हीलर में अपने प्राइस सेगमेंट के हिसाब से कई आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। इसमें आपको पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग व्हील, म्यूजिक सिस्टम, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर आदि जैसे बहुत से फीचर्स इस छोटे से फोर व्हीलर के भीतर मिल जाते हैं।

Maruti Swift VXI की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आज के समय में इस फोर व्हीलर की कीमत भारतीय बाजार में 7.5 लाख रुपए एक्स शोरूम है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 1.25 लाख रुपए जितनी मामूली सी कीमत में खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको बाद में किसी भी प्रकार का EMI भी भरना नहीं पड़ेगा।

सिर्फ 1.25 लाख में Maruti Swift VXI

आपको बता दे दरअसल या सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की Maruti Swift VXI का 2010 मॉडल है गाड़ी सिर्फ 73000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी व्हाइट कलर में बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में बेची जा रही है यह दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही Sai Jee Motors डीलरशिप के यहां केवल 1.25 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।