Realme Narzo 60x 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन 5G कनेक्टिविटी फोन की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में सभी मोबाइल कंपनियां अपने एक से बढ़कर एक जबरदस्त स्मार्टफोन को ग्राहकों के बीच लॉन्च करने में लगी हुई है। हाल ही में Realme ने अपने Narzo 60x को भारतीय बाजारों में पेश किया है। 

कंपनी का दावा है कि इस नए लग्जरी 5G स्मार्टफोन में ग्राहक को कैसे कई फीचर्स मिलेंगे जो आसानी से ओप्पो और वीवो जैसे मॉडल को टक्कर दे सकते हैं। अगर आप अपने लिए बजट फ्रेंडली कीमत पर एक बेहतरीन 5G फोन लेना चाहते हैं तो नीचे दी गई इस मॉडल की डिटेल्स आपके लिए बहुत लाभकारी है। 

Realme Narzo 60x 5G Specification 

सबसे पहले तो अगर हम डिस्प्ले के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी में इसकी डिटेल्स सजा कर दी है। सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.6 इंच का AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा रहा है। जिसमें आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जाएगा।

अब अगर हम बात करें इस 5G फोन के रेजोल्यूशन की तो आपको बता दे इसमें आपको 1080 x 2400 रेजॉल्यूशन की सुविधा दी जा रही है। वही या फोन MediaTek Dimensity 810 जैसे तगड़े प्रोसेसर पर काम करता है।  

कैमेरा क्वालिटी भी है बेहतरीन 

अब अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। साथ ही आपको इसमें 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा भी दिया जाएगा। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दे रही है। 

कीमत भी है बजट में 

हालांकि आपको बता दे कंपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी ने अब तक इसकी प्राइस के बारे में ज्यादा विस्तार से कुछ नहीं कहा है। हालांकि सामने आ रही अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मॉडल में आपको बजट फ्रेंडली कीमत 15,999 रुपए दी जा सकती है। यह 5G फोन आपके लिए काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली होने वाला है।