Infinix Note 50 Pro जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं इंफिनिक्स के फोन को मुख्य रूप से अपने आकर्षक लुक और स्लिम बॉडी की वजह से ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में इंडियन मार्केट में अगर आप भी एक ऐसे फोन की तलाश करें जो आपको 5G कनेक्टिविटी के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स दे तो यह मॉडल आपके लिए सही विकल्प हो सकता है।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे 5G फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको अद्भुत लुक के साथ-साथ दमदार फीचर्स और लाजवाब बैट्री कैपेसिटी काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर दी जा रही है। नीचे दी गई डिटेल्स के मुताबिक आप इस फोन को अपने लिए जरूर खरीद सकते हैं। 

Infinix Note 50 Pro Camera Quality

फोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। साथ ही कंपनी का दावा है कि 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा भी इस फोन में आपको दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि खूबसूरत सी सेल्फी और अच्छा सा वीडियो कॉल करने के लिए कंपनी आपको 16 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा भी दे रही है। 

स्पेसिफिकेशन भी है बहुत लाजवाब 

अब अगर हम स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको 6.5 इंच का AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह पूरी तरह से HD डिस्प्ले है। कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है।

अगर हम बात करें गेमिंग और वीडियो क्वालिटी की तो इसके लिए भी यह फोन आपको बेहतरीन डिस्प्ले दे रहा है। कंपनी का दावा है कि 5G कनेक्टिविटी का यह फोन आपको Octa-core Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर की व्यवस्था देगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको 6000 mAh की दमदार बैटरी और सी टाइप फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा।  

कीमत भी है बिलकुल बजट में

आप अगर हम कीमत की बात करें तो बता दे अब तक इंफिनिक्स की कंपनी ने इस मॉडल की कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालांकि सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आसान मन लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत लगभग ₹20000 से लेकर ₹30000 के बीच हो सकती है। आम ग्राहकों के लिए कंपनी इसे  काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च करेगी।